Move to Jagran APP

जिस युवक को दो दिन पहले दी थी जान से मारने की धमकी उसका शव मिला घर में लटकता मिला

तरावड़ी की ईदगाह कालोनी में 20 वर्षीय युवक अनिल का शव घर में ही फंदे पर लटका मिला। परिजनों ने बताया कि अनिल को 12 जुलाई को तीन युवकों ने जान से मारने की धमकी दी थी। इसके बाद से ही वह डरा हुआ था।

By JagranEdited By: Published: Mon, 15 Jul 2019 09:05 AM (IST)Updated: Tue, 16 Jul 2019 06:36 AM (IST)
जिस युवक को दो दिन पहले दी थी जान से मारने की धमकी उसका शव मिला घर में लटकता मिला
जिस युवक को दो दिन पहले दी थी जान से मारने की धमकी उसका शव मिला घर में लटकता मिला

जागरण संवाददाता, करनाल : तरावड़ी की ईदगाह कालोनी में 20 वर्षीय युवक अनिल का शव घर में ही फंदे पर लटका मिला। परिजनों ने बताया कि अनिल को 12 जुलाई को तीन युवकों ने जान से मारने की धमकी दी थी। इसके बाद से ही वह डरा हुआ था। उन्होंने बताया कि यह आत्महत्या नहीं उनके बच्चे को मार कर लटका दिया गया है। उन्होंने पुलिस पर भी आरोप लगाया कि उनकी सुनवाई नहीं हो रही है। अपनी मांग के लिए उन्होंने कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में प्रदर्शन किया। गुस्साएं परिजनों ने एक बार तो पोस्टमार्टम कराने से भी इंकार कर दिया। आखिर में जब पुलिस ने उचित कार्यवाही का भरोसा दिया तो वह मान गए। मृतक के चाचा सुनील कुमार ने

loksabha election banner

बताया कि उसका भतीजा अनिल कुमार अपनी बुआ के लड़के शंकर के साथ एक दिन पहले हुए विवाद में बीच बचाव करने गया था। शंकर का उनके पड़ोसी ज्वेरी, विष्णु व अन्य के साथ कई दिनों से विवाद चल रहा था। यहीं पर अनिल को इन तीनों युवकों ने धमकी दी कि वह इस मामले में न पड़े, यदि वह आया तो उसे जान से मार दिया जाएगा। उन्होंने इस धमकी की ओर ज्यादा ध्यान नहीं दिया। सोचा कि गुस्से में ऐसा बोल दिया होगा। इसी बीच 13 तारीख को जब घर गए हुए थे, शाम को जब वापस आए तो देखा कि अनिल का शव फंदे पर लटक रहा है।

मृतक के पिता सतपाल व चचेरे भाई शंकर ने आरोप लगाते हुए बताया कि अनिल की हत्या कर उसका शव लटकाया गया है। जिससे आरोपित की करतूत का पता न चले।

बिलखती मां बोली, मेरा बेटा तो ऐसा नहीं कर सकता

घटना के बाद से ही अनिल की मां दरसो देवी सदमे हैं। पोस्टमार्टम रूम के बाहर वह बार बार बेसुध हो रही थी। जब भी उसे होश आता, एक ही बात दोहाराती, उसका बेटा ऐसा नहीं कर सकता। आखिर कोई वजह ही नहीं कि वह आत्महत्या करे। उसे मारा गया है। उसके हत्यारों के खिलाफ कार्यवाही होनी चाहिए। हालांकि पुलिस कर्मियों ने उसे सांत्वना जरूर दी और कहा कि मामले की जांच पूरी गहराई से की जाएगी और आरोपितों के खिलाफ अवश्य ही कार्रवाई होगी। पुलिस ने दर्ज किया आत्महत्या का मामला दर्ज

तरावड़ी थाना प्रभारी जसमेर सिंह का कहना है कि अभी पुलिस ने आत्महत्या

का मामला दर्ज किया है। लेकिन परिजनों ने शिकायत दी है, जिसमें उन्होंने

तीन-चार युवकों पर आरोप भी लगाए है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी

है और उसी के अनुसार आगे कार्रवाई की जाएगी। परिजन बोले, पुलिस नहीं कर रही सुनवाई

परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि उनकी सुनवाई नहीं हो रही है। पीड़ितों ने रोष जताते हुए पोस्टमार्टम रूम के बाहर पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन भी किया। उनका कहना है कि धमकी देने वाले युवकों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस उनसे पूछताछ करे तो सारा सच सामने आ जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.