Move to Jagran APP

हाईवे पर बदमाशों ने की सवा करोड़ की लूट

दिल्ली से पेमेंट लेकर आ रहे इनोवा कार चालक व मुंशी से मारपीट कर बदमाशों ने दिया वार

By JagranEdited By: Published: Mon, 21 Sep 2020 08:20 AM (IST)Updated: Mon, 21 Sep 2020 08:20 AM (IST)
हाईवे पर बदमाशों ने की सवा करोड़ की लूट
हाईवे पर बदमाशों ने की सवा करोड़ की लूट

दिल्ली से पेमेंट लेकर आ रहे इनोवा कार चालक व मुंशी से मारपीट कर बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम फोटो-48

loksabha election banner

संवाद सूत्र, नीलोखेड़ी: नेशनल हाईवे पर बदमाशों ने सवा करोड़ रुपये की लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने दिल्ली से अपने मालिक की सवा करोड़ रुपये की पेमेंट ला रहे कार चालक व मुंशी के साथ मारपीट की और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। बदमाशों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी भी की गई, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस का दावा है कि जल्द ही बदमाशों को काबू कर लिया जाएगा। पुलिस ने पंचकूला निवासी पवन गोयल की शिकायत पर मामला दर्ज कर तमाम पहलुओं जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। लूट की वारदात को रविवार अलसुबह चार बजे अंजाम दिया गया। पंचकूला निवासी पवन गोयल ने थाना बुटाना में दर्ज कराई शिकायत में बताया कि उसने इनोवा कार के ड्राइवर सुनील और मुंशी दिनेश को पेमेंट लेने के लिए दिल्ली भेजा था। दोनों दिल्ली से एक करोड 25 लाख रुपये की पेमेंट लेने के बाद वापिस पंचकूला आ रहे थे। जब रविवार अलसुबह चार बजे नीलोखेड़ी के समीप पहुंचे तो कुछ अज्ञात बदमाशों ने जीटी रोड पर उनकी कार के सामने अपनी कार अड़ा दी। इससे पहले कि ड्राइवर सुनील तथा मुंशी दिनेश कुछ समझ पाते, बदमाशों ने आकर उन्हें घेर लिया और मारपीट शुरू कर दी। बदमाशों ने कार में रखे सवा करोड़ रुपये छीन लिए। राशि लेने के बाद वे फरार हो गए। मुंशी ने वारदात की जानकारी उन्हें मोबाइल पर दी। सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंचे और पुलिस को भी सूचित किया। जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और साक्ष्य जुटाए। उन्होंने थाना बुटाना में पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है। एसएचओ सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही इस वारदात को सुलझा लिया जाएगा। बदमाशों को कैसे पता चला, कार में हैं सवा करोड़

नेशनल हाईवे पर तेजी से वाहन दौड़ते हैं और लग्जरी कारें भी बड़ी संख्या में गुजरती है। ऐसे में एक बेहद अहम सवाल यह है कि आखिर बदमाशों को कैसे पता चला कि इसी इनोवा कार में बड़ी रकम रखी हुई है। इससे यह शक भी गहराता है कि बदमाशों को कहीं न कहीं पहले से पुख्ता सूचना थी कि चालक व मुंशी बड़ी पैमेंट लेने के लिए दिल्ली गए हैं या फिर दिल्ली से पेमेंट लेने के बाद बदमाशों को इस बात का पता चला और फिर वहीं से बदमाश कार का पीछा करते हुए आए। इसके बाद नीलोखेड़ी के पास मौका मिलते ही वारदात को अंजाम दे दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.