Move to Jagran APP

बुजुर्गों की पेंशन पर कैंची चला रही सरकार, करेंगे पुरजोर विरोध: चौटाला

इंडियन नेशनल लोकदल के युवा नेता अर्जुन चौटाला रविवार को करनाल पहुंचे। उन्होंने जाट धर्मशाला में आयोजित पार्टी की बैठक में कार्यकर्ताओं से संवाद किया और भावी गतिविधियों पर चर्चा करने के साथ उनमें जोश भरा।

By JagranEdited By: Published: Mon, 27 Dec 2021 12:43 AM (IST)Updated: Mon, 27 Dec 2021 12:43 AM (IST)
बुजुर्गों की पेंशन पर कैंची चला रही सरकार, करेंगे पुरजोर विरोध: चौटाला
बुजुर्गों की पेंशन पर कैंची चला रही सरकार, करेंगे पुरजोर विरोध: चौटाला

जागरण संवाददाता, करनाल: इंडियन नेशनल लोकदल के युवा नेता अर्जुन चौटाला रविवार को करनाल पहुंचे। उन्होंने जाट धर्मशाला में आयोजित पार्टी की बैठक में कार्यकर्ताओं से संवाद किया और भावी गतिविधियों पर चर्चा करने के साथ उनमें जोश भरा। इस दौरान उन्होंने मीडियाकर्मियों से वार्ता में कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री को परिवार का वास्तविक अर्थ मालूम ही नहीं है। उन्हें समझना चाहिए कि परिवार कैसे चलता है। लेकिन इसकी उम्मीद नहीं है क्योंकि उनका कोई परिवार नहीं है।

loksabha election banner

जाट धर्मशाला में आयोजित कार्यकर्ताओं की बैठक के बाद मीडियाकर्मियों के रूबरू हुए इनेलो नेता ने एक सवाल के जवाब में कहा कि यह सरकार बुजुर्गों की पेंशन पर कैंची चला रही है। हमारी सरकार के समय यह सौगात उनके सम्मान स्वरूप दी गई थी लेकिन अब एक प्रकार से उनका अपमान किया जा रहा है। मुख्यमंत्री को समझना चाहिए कि परिवार की जमीन घर के बुजुर्ग के नाम ही होती है। इसलिए पूरे परिवार की आमदनी उसके नाम ही होती है। लेकिन यह वास्तव में पूरे परिवार की आय होती है। इसलिए केवल बुजर्ग के नाम पर यह आय होने के चलते उनकी पेंशन में कटौती करना किसी भी सूरत में उचित नहीं है। यदि इस ओर समय रहते ध्यान नहीं दिया गया तो इनेलो इस मुद्दे को लेकर सड़कों पर उतर सकती है।

इससे पूर्व संगठन की बैठक में युवा इनेलो नेता अर्जुन चौटाला ने ग्रामीण स्तर पर कमेटियां बनाने और पार्टी की नीतियों को जन जन तक ले जाने का आह्वान किया। इस अवसर पर राष्ट्रीय संगठन सचिव श्याम राणा, जिला प्रधान यशवीर राणा, प्रवक्ता राजेश सिगला, ओमप्रकाश सलूजा, धर्मवीर पाढा, प्रभारी चतर सिंह, राजेश्वर दास, जयपाल पूनिया, भगवत सिंह, बलवान नरूखेड़ी, सुरजीत संधू व किसान सैल के अध्यक्ष फूल सिंह मंजूरा आदि मौजूद रहे। अपने करनाल प्रवास के दौरान इनेलो नेता ने चाय पर संवाद में पार्टी कार्यकर्ताओं को हर मोर्चे पर लंबी लड़ाई की रणनीति बनाने के लिए भी प्रेरित किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.