Move to Jagran APP

मोबाइल, पर्स, नकदी व चेन झपटने वाले नाबालिग सहित सात आरोपित गिरफ्तार

पुलिस ने अलग-अलग मामलों में मोबाइल पर्स नकदी व चेन स्नैचिग को अंजाम देने वाले सात आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों में एक नाबालिग भी शामिल है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 18 Aug 2021 11:03 PM (IST)Updated: Wed, 18 Aug 2021 11:03 PM (IST)
मोबाइल, पर्स, नकदी व  चेन झपटने वाले नाबालिग सहित सात आरोपित गिरफ्तार
मोबाइल, पर्स, नकदी व चेन झपटने वाले नाबालिग सहित सात आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, करनाल : पुलिस ने अलग-अलग मामलों में मोबाइल, पर्स, नकदी व चेन स्नैचिग को अंजाम देने वाले सात आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों में एक नाबालिग भी शामिल है।

loksabha election banner

पहले मामले में उप निरीक्षक जयपाल की अध्यक्षता में टीम द्वारा 17 अगस्त को गुलाब सिंह व कृष्ण कुमार वासी गांव स्टौंडी को स्टौंडी नहर पुल से गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में आरोपितों द्वारा थाना मधुबन एरिया से छीनाझपटी की तीन वारदातों को अंजाम देने की बात स्वीकार की। जांच में पता चला कि आरोपित नशा करने के आदी हैं और वारदातों को अंजाम देने के लिये रात का समय ही चुनते थे। वे लोगों को डराने के लिए डंडे-बिडे रखते थे।

थाना मधुबन क्षेत्र में ये वारदातें

- 10 अगस्त को कुलदीप सिंह वासी बडौता ने मामला दर्ज कराया था कि घोघडीपुर फाटक के पास एफसीआई गोदाम के पास कुछ बाइक सवार अज्ञात आरोपितों द्वारा उससे मोबाइल व नकदी छीन ली। जांच में पता चला कि इस वारदात आरोपित को गुलाब सिंह व कृष्ण ने मिलकर अंजाम दिया था।

- 15 अगस्त को जोगिद्र वासी गांव हसनपुर ने मामला दर्ज कराया था कि 11 अगस्त को बसताडा-हसनपुर रोड पर आरोपितों ने उससे सोने की चेन, मोबाइल व नकदी छीन ली। जांच में पता चला कि वारदात को आरोपित गुलाब सिंह व कृष्ण ने अपने तीसरे साथी शिवकुमार वासी स्टौंडी के साथ मिलकर अंजाम दिया था।

- 16 अगस्त को विजय कुमार वासी बुढनपुर ने मामला दर्ज कराया था कि 11 अगस्त को रात के समय गांव भूसली के पास से बाइक सवार तीन आरोपितों ने मोबाइल, नगदी व जरूरी कागजात छीन लिए। वारदात को आरोपित गुलाब सिंह व कृष्ण ने तीसरे साथी शिवकुमार वासी स्टौंडी के साथ मिलकर अंजाम दिया था। सीआइए वन टीम ने काबू किए चार आरोपित

एक अन्य मामले में सीआइए वन की टीम ने चार आरोपितों को काबू किया है। इनमें विकास उर्फ कासू, दीपक उर्फ काली, कर्ण सिंह व मोहन वासी गांव रावर को विश्वसनीय साक्ष्यों के आधार पर सेक्टर चार से गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में आरोपितों द्वारा थाना शहर के एरिया से एक व थाना मधुबन एरिया से छीनाझपटी की तीन वारदातें स्वीकार कीं।

ये वारदातें सुलझीं

- 16 अगस्त को मिटू वासी गांव सुभरी ने मामला दर्ज कराया था कि नौ अगस्त की रात को सेक्टर-चार एरिया से बाइक सवार अज्ञात आरोपितों द्वारा उससे उसका मोबाइल, पर्स व जरूरी कागजात छीन लिए और फरार हो गए। जांच में पता चला कि इस वारदात को उपरोक्त चारों आरोपितों विकास, दीपक, कर्ण व मोहन ने अपने पांचवे साथी मोहित वासी सूरज नगर कटा बाग के साथ मिलकर अंजाम दिया था। चारों आरोपितों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया जबकि फरार आरोपित मोहित को काबू करने के लिए छापेमारी की जा रही है। नाबालिग ने छीना था महिला का पर्स, बाल सुधार गृह भेजा

एक अन्य मामले में सेक्टर 13 चौकी में तैनात एएसआई सतबीर सिंह ने टीम के साथ नाबालिग को सरंक्षण में लिया। पूछताछ पर उसने माना कि 12 अगस्त को सेक्टर 13 एरिया से आशु खुराना नामक महिला का पर्स छीनकर फरार हो गया था। पर्स में मोबाइल, नकदी व जरूरी कागजात थे। उसके कब्जे से वारदात में प्रयोग की गई बाइक, मोबाइल को बरामद कर लिया है। उसे बाल सुधार गृह भेजा गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.