Move to Jagran APP

योग कक्षा में शिक्षकों और साधकों ने लिया वोट डालने का संकल्प

मेरा मिशन स्वस्थ करनाल के तहत सेक्टर-14 श्रीकृष्ण मंदिर में संचालित योग कक्षा में शिक्षकों व साधकों ने वोट डालने का संकल्प लिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 12 May 2019 08:46 AM (IST)Updated: Sun, 12 May 2019 08:46 AM (IST)
योग कक्षा में शिक्षकों और साधकों ने लिया वोट डालने का संकल्प
योग कक्षा में शिक्षकों और साधकों ने लिया वोट डालने का संकल्प

जागरण संवाददाता, करनाल : मेरा मिशन स्वस्थ करनाल के तहत सेक्टर-14 श्रीकृष्ण मंदिर में संचालित योग कक्षा में शिक्षकों व साधकों ने वोट डालने का संकल्प लिया। शहरवासियों को अपना कर्तव्य निभाते हुए मतदान का आह्वान किया गया। सुबह योग सत्र की शुरुआत मुख्य योग शिक्षक दिनेश गुलाटी ने सूक्ष्म व्यायाम के साथ की। इसके बाद योग क्रियाओं, आसनों व प्राणायामों का अभ्यास कराया। उन्होंने कहा कि शरीर को स्वस्थ रखने के लिए योग जरूरी है। देश की तरक्की के लिए मतदान जरूरी है। उन्होंने कहा कि हमें अपने देश के भविष्य को संवारने और सुरक्षित रखने की सोच रखकर मतदान करना चाहिए। भारत के प्रत्येक नागरिक को अपने मत का प्रयोग सोच समझकर करना चाहिए और ऐसी सरकारें या प्रतिनिधि चुनने के लिए करना चाहिए जो देश को विकास और तरक्की के पथ पर ले जा सकें।

loksabha election banner

इस अवसर पर जितेंद्र गुप्ता, नवीन जिदल, अजय सरदाना, राजीव शर्मा, एसपी शर्मा, बरखा जिदल, वीना सेठ व वीना गोयल मौजूद रहे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.