Move to Jagran APP

लोकसभा व राज्यसभा सांसदों को ज्ञापन सौंपेंगे पीटीआइ

हरियाणा शारीरिक शिक्षा अध्यापक संघर्ष समिति के बैनर तले बर्खास्त पीटीआई शनिवार को पूरे प्रदेश में जिला स्तर पर प्रदर्शन करके 10 लोकसभा व पांच राज्य सभा सांसदों को ज्ञापन सौंपेंगे। समस्त हरियाणा संयुक्त कर्मचारी तालमेल कमेटी ने पीटीआई के संघर्ष में साथ खड़े रहने की घोषणा करते हुए कल के प्रदर्शन में कमेटी सदस्य शामिल होने की बात कही है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 10 Jul 2020 07:04 PM (IST)Updated: Sat, 11 Jul 2020 06:12 AM (IST)
लोकसभा व राज्यसभा सांसदों को ज्ञापन सौंपेंगे पीटीआइ
लोकसभा व राज्यसभा सांसदों को ज्ञापन सौंपेंगे पीटीआइ

जागरण संवाददाता, करनाल : हरियाणा शारीरिक शिक्षा अध्यापक संघर्ष समिति के बैनर तले बर्खास्त पीटीआइ शनिवार को पूरे प्रदेश में जिला स्तर पर प्रदर्शन करके 10 लोकसभा व पांच राज्य सभा सांसदों को ज्ञापन सौंपेंगे। समस्त हरियाणा संयुक्त कर्मचारी तालमेल कमेटी ने पीटीआइ के संघर्ष में साथ खड़े रहने की घोषणा करते हुए कल के प्रदर्शन में कमेटी सदस्य शामिल होने की बात कही है। करनाल में सेक्टर 14 स्थित श्रीकृष्ण मंदिर में सांसद के खुले दरबार के दौरान ज्ञापन सौंपा जाएगा। पीटीआई धरना स्थल से प्रदर्शन करते हुए सांसद से मिलने पहुंचेंगे। इधर शुक्रवार को वार्ड नंबर तीन की पार्षद मंजीत कौर की ओर से प्रतिनिधि को पीटीआई को समर्थन देने के लिए भेजा गया।

loksabha election banner

प्रतिनिधि परमजीत सिंह लाठर ने कहा कि शिक्षकों के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा। शिक्षकों को उनका हक मिलना चाहिए। इस मौके पर हरियाणा शारीरिक शिक्षा अध्यापक संघर्ष समिति के जिला प्रधान संदीप बलड़ी, पूर्व राज्य महासचिव रविद्र बरानी व सुशील हथलाना ने कहा कि पिछले 26 दिनों से आंदोलनरत शिक्षकों की सुध अभी तक प्रशासन ने नहीं ली जो शर्मनाक ही नहीं बल्कि अमानवीय भी है जो इस सरकार की संवेदनहीनता को दिखाती है। 1983 परिवारों को उजाड़ने का श्रेय वर्तमान सरकार की राजनीतिक सोच का परिणाम है। क्रमिक अनशन पर बैठने वाले शिक्षकों में कुलदीप राणा, कुलदीप टापू, बलवान सिंह, मीना भारद्वाज व नीलम रानी शामिल रहे। इस अवसर पर भूपेंद्र सिंह, सुभाष शर्मा, एसपी त्यागी, कृष्ण निर्माण, रोशनलाल गुप्ता ने संबोधित किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.