Move to Jagran APP

प्रदेश मास्टर एथलीट मुकाबलों में सातवीं बार चैंपियन बना करनाल

करनाल पंचकूला के ताऊ देवी लाल स्टेडियम में 30 वीं हरियाणा मास्टर एथलेटिक राज्य स्तरीय चैंपियनशिप में जिले के खिलाड़ियों का सराहनीय प्रदर्शन रहा है। 27-28 फरवरी को आयोजित मुकाबले में 35 वर्ष से अधिक आयु के खिलाड़ियों ने भाग लिया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 02 Mar 2021 07:19 AM (IST)Updated: Tue, 02 Mar 2021 07:19 AM (IST)
प्रदेश मास्टर एथलीट मुकाबलों में सातवीं बार चैंपियन बना करनाल
प्रदेश मास्टर एथलीट मुकाबलों में सातवीं बार चैंपियन बना करनाल

जागरण संवाददाता, करनाल : पंचकूला के ताऊ देवी लाल स्टेडियम में 30 वीं हरियाणा मास्टर एथलेटिक राज्य स्तरीय चैंपियनशिप में जिले के खिलाड़ियों का सराहनीय प्रदर्शन रहा है। 27-28 फरवरी को आयोजित मुकाबले में 35 वर्ष से अधिक आयु के खिलाड़ियों ने भाग लिया। 62 मेडल जीत कर करनाल ने ट्राफी पर कब्जा किया। प्रतियोगिता में करनाल सातवीं बार चैंपियन बना है।

loksabha election banner

करनाल मास्टर एथलीट एसोसिएशन के महासचिव महाबीर तालियान ने 65 प्लस आयु वर्ग में एक गोल्ड व दो सिल्वर मेडल, जबकि रिटायर्ड पुलिस अधिकारी राममेहर दहिया ने एक ब्रांज मेडल जीता है। इसी तरह, 85 प्लस आयु वर्ग में देवेंद्र मान ने ब्रांज, राजेश ने दो गोल्ड, जयकुमार ने ब्रांज, प्रमोद कुमार गोल्ड, धर्मेंद्र कुमार ने दो गोल्ड, अशोक कुमार ने सिल्वर, रमेश कुमार ने दो सिल्वर, कश्मीर सिंह ने दो सिल्वर और एक ब्रांज, अनिल ने दो सिल्वर, सतीश ने एक सिल्वर, जितेंद्र सिंह ने एक सिल्वर और दो ब्रांज जीते।

इसी तरह एसआइ सलिद्र सिंह ने ब्रांज, कोच सुखबीर सिंह संधु ने गोल्ड, श्याम सिंह नरवाल ने गोल्ड, सुरेश कुमार वत्स ने सिल्वर, बिदर ने सिल्वर, फुटबाल कोच जोगिद्र ने सिल्वर, ओमप्रकाश ने सिल्वर और ब्रांज, मुल्तान सिंह शामगढ़ ने तीन मेडल, गुरदेव ने दो गोल्ड, जिले सिंह नेवल ने तीन सिल्वर, 85 वर्षीय धर्मचंद घोघड़ीपुर ने तीन गोल्ड मेडल हासिल किए हैं। पायल देवी ने दो सिल्वर और एक ब्रोंज, मधुबन पुलिस अकादमी में रेणु ने तीन गोल्ड, यशवंती तीन गोल्ड, ममता देवी दो गोल्ड, एक सिल्वर, एक ब्रांज, कमलेश कुमार ने सिल्वर और ब्रांज, सरोजबाला संधु ने गोल्ड और सिल्वर मेडल पर कब्जा किया।

पीटीआई धर्मेद्र ने हाइ जंप में जीता गोल्ड मेडल

फोटो 28

संवाद सहयोगी, असंध : उपलाना के गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल में पीटीआइ धर्मेंद्र कुमार ने हाई जंप और 110 मीटर हर्डल रेस में हिस्सा लेकर गोल्ड मेडल अपने नाम किए हैं। इसके बाद छत्तीसगढ़ में होने वाली नेशनल प्रतियोगिता के लिए भी उनका चयन हुआ है। स्कूल व गांव चोचड़ा में खुशी का माहौल है। मास्टर धर्मेंद्र शर्मा ने कहा कि मेहनत से हर मुकाम हासिल किया जा सकता है। लक्ष्य हासिल करने के लिए दिन रात मेहनत कर उसे पाने का जज्बा होना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.