Move to Jagran APP

सड़कों पर लापरवाही के गड्डे दे रहे हादसे को न्यौता

नगरपालिका प्रशासन की लापरवाही से जगह-जगह पर गड्डे हादसे का कारण बन रहे हैं। कई जगह पर तो इन गड़्डों के कारण हादसे भी हो चुके हैं बावजूद इसके नगरपालिका प्रशासन इस मामले को गंभीरता से नहीं ले रहा है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 14 Dec 2019 09:45 AM (IST)Updated: Sat, 14 Dec 2019 09:45 AM (IST)
सड़कों पर लापरवाही के गड्डे दे रहे हादसे को न्यौता
सड़कों पर लापरवाही के गड्डे दे रहे हादसे को न्यौता

संवाद सहयोगी, तरावड़ी : नगरपालिका प्रशासन की लापरवाही से जगह-जगह पर गड्डे हादसे का कारण बन रहे हैं। कई जगह पर तो इन गड़्डों के कारण हादसे भी हो चुके हैं, बावजूद इसके नगरपालिका प्रशासन इस मामले को गंभीरता से नहीं ले रहा है। ऐतिहासिक किले के मोड़ के पास गड्डा बना है और सुबह से लेकर रात तक इस मुख्य सड़क पर वाहनों के साथ-साथ राहगीरों का आवागमन रहता है। राहगीर मुकेश, राहूल, जसमीत, पवन, रिकू, अशोक बालन, दिनेश, राकेश मान, जसबीर ने बताया कि किले के मोड़ समेत कई जगहों पर गहरे गड्डे हादसों को न्यौता दे रहे हैं। सुबह से लेकर दोपहर तक स्कूली बसों का भी आवागमन जारी रहता है और यह गड्डे सड़क के पास हैं। कभी भी स्कूली बस के साथ-साथ अन्य वाहनों का इस गड्डे के कारण संतुलन बिगड़ सकता है। लोगों ने बताया कि इस गड्डे को लगभग दो सप्ताह से ज्यादा का समय बीत चुका है, लेकिन नगरपालिका प्रशासन का इस ओर ध्यान नहीं है। ----बाक्स----

loksabha election banner

अंजनथली रोड़ की सड़के कई जगहों से खस्ताहाल

अंजनथली रोड की सड़कें भी कई जगहों से खस्ताहाल हैं। इन पर वाहन लेकर चलना मुश्किल हो रहा है। अभी कुछ महीने पहले ही तारकोल से यह सड़क बनाई गई थी, लेकिन कुछ ही समय में सड़कें उखड़नी भी शुरू हो गई है। स्थानीय निवासियों ने बताया कि कस्बा तरावड़ी के अजंनथली रोड ही हालत भी खस्ता होती जा रही है। कई जगहों पर गड्डे बने हुए हैं, जिससे कभी भी हादसा हो सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.