Move to Jagran APP

मध्यवर्ती चुनाव के बाद प्रदेश में बनेगी इनेलो की सरकार : ओमप्रकाश चौटाला

इंडियन नेशनल लोकदल के सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि ऐलानाबाद विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव में सभी दलों के उम्मीदवारों की जमानत जब्त होगी और उसके बाद सत्तापक्ष में खलबली मच जाएगी। बीजेपी सरकार अल्पमत में आएगी। साफ है कि प्रदेश में मध्यवर्ती चुनाव होंगे। मध्यवर्ती चुनाव के बाद प्रदेश में इनेलो की सरकार बनेगी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 07 Sep 2021 09:57 PM (IST)Updated: Tue, 07 Sep 2021 09:57 PM (IST)
मध्यवर्ती चुनाव के बाद प्रदेश में बनेगी इनेलो की सरकार : ओमप्रकाश चौटाला
मध्यवर्ती चुनाव के बाद प्रदेश में बनेगी इनेलो की सरकार : ओमप्रकाश चौटाला

संवाद सहयोगी, घरौंडा : इंडियन नेशनल लोकदल के सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि ऐलानाबाद विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव में सभी दलों के उम्मीदवारों की जमानत जब्त होगी और उसके बाद सत्तापक्ष में खलबली मच जाएगी। बीजेपी सरकार अल्पमत में आएगी। साफ है कि प्रदेश में मध्यवर्ती चुनाव होंगे। मध्यवर्ती चुनाव के बाद प्रदेश में इनेलो की सरकार बनेगी। इनेलो शासनकाल में जिस तरह उन्होंने पहले युवाओं को नौकरी दी और उन्हें साढ़े 10 साल की सजा हुई। उसी तरह से वे दोबारा इनेलो की सरकार आने पर युवाओं को नौकरी देंगे, चाहे उन्हें फांसी सजा हो जाए।

loksabha election banner

इनेलो सुप्रीमो मंगलवार को पूर्व विधायिका रेखा राणा, प्रदेश महासचिव मनिन्दर राणा की ओर से राणा रिसो‌र्ट्स में आयोजित कार्यकर्ता मिलन कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। कार्यक्रम में लगभग 50 युवा दूसरी पार्टी छोड़कर इनेलो में शामिल हुए। उन्होंने सरकार पर जमकर प्रहार करते हुए कहा कि चुनी हुई सरकार जनहित में फैसले लेती है और जनता के लिए विकास के एजेंडे तैयार करती है, लेकिन बीजेपी सरकार जनता की भावनाओं पर खरी नहीं उतर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार ने लोगों की समस्या हल करने के लिए सीएम विडो की शुरुआत की थी, लेकिन उसमें शिकायत देने से किसी की समस्या का हल नहीं होता। चौटाला ने कहा कि सरकार जनता के पास आती है, जनता सरकार के पास नहीं जाती। इनेलो की सरकार में सरकार आपके द्वार कार्यक्रम करती थी और जनता की समस्याओं से रूबरू होकर उनका निवारण करती थी। उन्होंने कहा कि सरकार कर्च में डूबी हुई है। जब इनेलो की सरकार हटी थी, उस समय सरकार के खजाने में दो हजार करोड़ रुपए थे, लेकिन आज सरकार पर ढाई लाख करोड़ का कर्ज है। आज प्रदेश में जन्म लेने वाले हर बच्चे के सिर पर कर्ज है। वहीं पूर्व विधायक रेखा राणा ने कहा कि सरकार नाम की कोई चीज नहीं है। भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है। बीजेपी झूठ बोलकर सत्ता में आई थी।

पढ़े लिखे युवाओं को नौकरी जरूर दूंगा चाहे मुझे फांसी हो जाए

चौटाला ने कार्यकर्ता सम्मेलन में कहा कि उन्होंने 3610 पढ़े लिखे युवाओं को नौकरी दी। जिनको नौकरी मिली उनकी प्रमोशन हो? गई, लेकिन उन्हें साढ़े 10 साल की सजा हो? गई। जिस व्यक्ति ने उनकी शिकायत की थी उसे भी जेल में जाना पड़ा। चौटाला ने स्पष्ट कहा कि इनेलो की सरकार आने पर फिर से युवाओं को नौकरी दूंगा। चाहे उन्हें फांसी की ही सजा क्यों न हो? चौटाला ने कार्यकर्ताओं को 25 सितंबर को जींद चौधरी देवी लाल के जन्मदिवस पर होने वाले सम्मान समारोह में ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचनें का आह्वान किया। इस मौके पर आईटी सैल के राष्ट्रीय प्रभारी करण चौटाला, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रकाश भारती, श्याम सिंह राणा, सुरजीत संधू, कृष्ण कुटेल, यशवीर राणा, जयपाल पुनिया, ओमप्रकाश सलूजा व अन्य मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.