Move to Jagran APP

धुंध से तरावड़ी में हादसा, छह वाहन दुर्घटनाग्रस्त

जागरण संवाददाता, करनाल : नेशनल हाईवे नंबर-44 देश के बड़े हाइवे पर धुंध के मौसम में वाहन चालकों को ध्यान से चलना होगा। गुरुवार को धुंध के कारण तरावड़ी में हादसे के कारण आधा दर्जन वाहन क्षतिग्रस्त हो गए।

By JagranEdited By: Published: Fri, 07 Dec 2018 02:42 AM (IST)Updated: Fri, 07 Dec 2018 02:42 AM (IST)
धुंध से तरावड़ी में हादसा, छह वाहन दुर्घटनाग्रस्त
धुंध से तरावड़ी में हादसा, छह वाहन दुर्घटनाग्रस्त

जागरण संवाददाता, करनाल : नेशनल हाईवे नंबर-44 देश के बड़े हाइवे पर धुंध के मौसम में वाहन चालकों को ध्यान से चलना होगा। गुरुवार को धुंध के कारण तरावड़ी में हादसे के कारण आधा दर्जन वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित रंबा मोड़ के पास धुंध के चलते वाहन चालक को सामने मवेशी न दिखने के कारण वाहन आपस में टकरा गए। हादसे में आधा दर्जन से अधिक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गए। पंजाब से दिल्ली की तरफ जा रहे गुर¨वद्र ¨सह ने बताया कि सुबह करीब 5 बजे धुंध थी, गाड़ी संभल कर चलाने के बावजूद सामने से मवेशी दिखाई नहीं दिया। अचानक ब्रेक लगाने के कारण पीछे से आ रहे वाहनों ने उसे टक्कर मार दी। इस घटना में उसकी भी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। इसके अलावा कुरुक्षेत्र निवासी डिम्पल ने बताया कि हादसे में उसकी कार भी क्षतिग्रस्त हो गई। वाहन चालकों को यहां बरतनी होगी सावधानी

prime article banner

वाहन चालकों को पानीपत से करनाल के बीच रास्ते में फ्लाईओवरों पर ध्यान रखना होगा। नेशनल हाईवे अथॉरिटी की ओर से रिपेयर का केवल एक साइन बोर्ड लगाकर गुजारा किया जा रहा है। झिलमिल ढाबे के सामने फ्लाईओवर के किनारे की हो रही रिपयेर हादसों को न्यौता दे रही है। इसी तरह, बसताड़ा फ्लाइओवर, कोहंड फ्लाईओवर पर काम चलने के कारण हादसे का खतरा बना रहता है। रात के समय जो साइन बोर्ड लगाए गए हैं, धुंध के चलते वे चालक को दिखाई नहीं देते हैं। वाहन चालकों को इन स्थानों पर धुंध के मौसम में सावधान होकर चलना होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK