Move to Jagran APP

नगरपालिका में पालिका अभियंता सहित पांच को संक्रमण की पुष्टि

कोरोना की मार सरकारी कार्यालय के कर्मचारियों पर भी पड़ी है। नगरपालिका में पालिका अभियंता सहित पांच कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। तीन-चार कर्मचारियों की रिपोर्ट आनी बाकी है। नगरपालिका अधिकारियों ने लोगों से अपील की है कि कुछ दिन के लिए पालिका संबंधी कार्यों के लिए कार्यालय न आएं। पॉजिटिव केस आने के बाद नगरपालिका कार्यालय में सैनिटाइजेशन किया गया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 07 May 2021 09:20 AM (IST)Updated: Fri, 07 May 2021 09:20 AM (IST)
नगरपालिका में पालिका अभियंता सहित पांच को संक्रमण की पुष्टि
नगरपालिका में पालिका अभियंता सहित पांच को संक्रमण की पुष्टि

संवाद सहयोगी, घरौंडा : कोरोना की मार सरकारी कार्यालय के कर्मचारियों पर भी पड़ी है। नगरपालिका में पालिका अभियंता सहित पांच कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। तीन-चार कर्मचारियों की रिपोर्ट आनी बाकी है। नगरपालिका अधिकारियों ने लोगों से अपील की है कि कुछ दिन के लिए पालिका संबंधी कार्यों के लिए कार्यालय न आएं। पॉजिटिव केस आने के बाद नगरपालिका कार्यालय में सैनिटाइजेशन किया गया है।

loksabha election banner

कोरोना संक्रमण लगातार अपने पांव पसार रहा है। शहर में प्रतिदिन दर्जनों की संख्या में लोग पॉजिटिव आ रहे हैं। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से प्राप्त आंकड़ों के मुताबिक, वीरवार को लगभग 72 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिनमें नगरपालिका कर्मचारी भी शामिल हैं। कोरोना संक्रमण के आंकड़े डराने वाले है। हालांकि शहर में सशर्त लॉकडाउन लगाया हुआ है। बावजूद इसके लोग लापरवाही बरत रहे हैं।

इसी लापरवाही का परिणाम है कि आज नगरपालिका में पालिका अभियंता, साइट सुपरवाइजर, कम्प्यूटर ऑपरेटर, चौकीदार व एक बेलदार कोरोना संक्रमित मिले हैं। इन सभी को होम आइसोलेट किया है। नगरपालिका सचिव रविप्रकाश शर्मा ने बताया कि कोरोना से बचाव बहुत ही जरूरी है। इसलिए अपील है कि कुछ दिन के लिए शहरवासी कार्यालय में कार्य के लिए न आए।

----बॉक्स----- वैक्सीनेशन अभियान भी जोरों पर

कोरोना से हो रही मौतों के आंकड़ों से लोगों में खौफ है। घरौंडा सीएचसी व ग्रामीण क्षेत्रों में बने पीएचसी पर लोग वैक्सीन लगवाने के लिए पहुंच रहे हैं। 18 प्लस के युवाओं के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन अनिवार्य किया गया है। वेबसाइट पर स्लॉट खाली होते ही कुछ मिनटों में बुकिग फुल हो जाती है। स्वास्थ्य अधिकारियों से प्राप्त आंकड़ों के मुताबिक, घरौंडा सीएचसी में 210 लोगों ने टीकाकरण करवाया। जबकि पीएचसी स्तर पर कुल 840 लोगों ने वैक्सीनेशन करवाई है। वहीं 45 वर्ष से ज्यादा आयु के 235 लोगों को वैक्सीन लगी है। एसएमओ डा. मुनेश गोयल ने बताया कि प्रतिदिन कोरोना पॉजिटिव केस सामने आ रहे है। ऐसे में लापरवाही बरतना खतरनाक है। मास्क का इस्तेमाल करें और भीड़भाड़ वाले स्थानों पर जाने से बचें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.