Move to Jagran APP

कोरोना होने के डर के चलते युवक के नहर में छलांग लगाने की आशंका

जागरण संवाददाता करनाल कोरोना के डर से माडल टाउन की वाल्मीकि बस्ती निवासी युवक के नहर में छलांग लगाने की आशंका है। शनिवार को खांसी-जुकाम होने के बाद एक क्लीनिक पर जाकर दवाई ली थी। लेकिन कोरोना होने के डर के चलते वह रात को ही घर से निकल गया। रविवार सुबह उसकी चप्पलें व बाइक कैथल रोड स्थित भाखड़ा नहर के किनारे मिली। परिजनों ने आशंका जताई कि उनके पुत्र ने नहर में छलांग लगा दी है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई लेकिन शाम तक गोताखोरों के नहीं आने की वजह से नहर में युवक की तलाश नहीं की जा सकी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 22 Jun 2020 09:05 AM (IST)Updated: Mon, 22 Jun 2020 09:05 AM (IST)
कोरोना होने के डर के चलते युवक के नहर में छलांग लगाने की आशंका
कोरोना होने के डर के चलते युवक के नहर में छलांग लगाने की आशंका

जागरण संवाददाता, करनाल : कोरोना के डर से मॉडल टाउन की वाल्मीकि बस्ती निवासी युवक के नहर में छलांग लगाने की आशंका है। शनिवार को उसने खांसी-जुकाम होने के बाद एक क्लीनिक पर जाकर दवाई ली थी। लेकिन कोरोना होने के डर के चलते वह रात को ही घर से निकल गया। रविवार सुबह उसकी चप्पलें व बाइक कैथल रोड स्थित भाखड़ा नहर के किनारे मिली। परिजनों ने आशंका जताई कि उनके पुत्र नवीन ने नहर में छलांग लगा दी है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, तीन गोताखोर नहर में उतारे गए लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। वाल्मीकि बस्ती निवासी नवीन को खांसी-जुकाम की शिकायत हुई तो उसने एक क्लीनिक में जाकर चेकअप करवाया। बताते हैं कि डाक्टर ने उसे कोरोना का टेस्ट करवाने की सलाह दी। परिजनों के अनुसार इसी बात से नवीन चितित हो गया था और घर पर आकर कहने लगा कि उसकी तबियत ज्यादा खराब है। परिजनों ने उसे किसी दूसरे डाक्टर से चेकअप करवाने की बात कही। शनिवार रात 11 बजे वह अपनी बाइक लेकर घर से निकल गया। लेकिन रात को वापिस नहीं लौटा। सुबह परिजनों ने मॉडल टाउन चौकी में जाकर नवीन के लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई। दोपहर 12 बजे पता चला कि नवीन की बाइक व चप्पलें कैथल रोड स्थित नहर के किनारे पड़ी हैं। परिजनों ने आशंका जताई कि कोरोना होने के डर से नवीन ने नहर में छलांग लगा दी है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। शाम के समय नवीन की तलाश के लिए तीन गोताखोर नहर में उतारे गए। लेकिन उसका अभी कोई पता नहीं चला है। मॉडल टाउन पुलिस चौकी इंचार्ज जितेंद्र दहिया ने कहा कि नहर में नवीन की तलाश के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.