Move to Jagran APP

डांस दीवाने सीजन-2 में नृत्य से जलवा बिखेरेगा करनाल का तुषार

कर्णनगरी के 17 वर्षीय तुषार कौशिक ने नृत्य के क्षेत्र में बड़ी उपलब्धि हासिल की है। कलर्स टीवी चैनल पर प्रसारित होने वाले डांस शो डांस दीवाने सीजन-2 में तुषार का चयन हो गया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 Jun 2019 09:45 AM (IST)Updated: Sun, 23 Jun 2019 09:45 AM (IST)
डांस दीवाने सीजन-2 में नृत्य से जलवा बिखेरेगा करनाल का तुषार
डांस दीवाने सीजन-2 में नृत्य से जलवा बिखेरेगा करनाल का तुषार

जागरण संवाददाता, करनाल : कर्णनगरी के 17 वर्षीय तुषार कौशिक ने नृत्य के क्षेत्र में बड़ी उपलब्धि हासिल की है। कलर्स टीवी चैनल पर प्रसारित होने वाले डांस शो डांस दीवाने सीजन-2 में तुषार का चयन हो गया है। आडिशन में सिलेक्शन होने के बाद अब तुषार फाइनल 18 में पूरे भारत में अपनी नृत्य कला का प्रदर्शन करेंगे। इस नृत्य शो को प्रसिद्ध अभिनेत्री माधुरी दीक्षित, तुषार कालिया व फिल्म मेकर शशांक खेतान जज कर रहे हैं। तुषार करनाल के प्रेमनगर में रहते हैं और दयाल सिंह पब्लिक स्कूल में 12वीं कक्षा की पढ़ाई कर रहे हैं।

loksabha election banner

तुषार के पिता संजीव कुमार व माता बीना रानी बताते हैं कि तुषार का सपना बचपन से ही नृत्य के क्षेत्र में ऊंचाइयां छूने का रहा है। तुषार छोटी आयु से नृत्य करते आ रहे हैं। तुषार की बड़ी बहन स्मृति भी डांस में रूचि रखती हैं और अपने भाई की पूरी स्पोट करती हैं। उन्होंने बताया कि तुषार का मुंबई पहुंचने का सफर अप्रैल में शुरू हुआ। डांस दीवाने सीजन-2 के पहले दो ऑडिशन चंडीगढ़ में लिए गए। इसमें सफल होने के बाद तुषार ने दिल्ली में भी दो ऑडिशन दिए जहां से उनका चयन मुंबई के लिए हुआ।

प्रसिद्ध अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के सामने तुषार कौशिक ने अपनी नृत्य कला का प्रदर्शन किया। जजों ने उनकी नृत्य की खूब सराहना की और तुषार का चयन फाइनल 18 में किया। करनाल में तुषार को नृत्य सिखाने वाले रोनीत शर्मा व रिक्की चावला का कहना है कि उन्हें गर्व है कि तुषार ने अपनी मेहनत के बल पर यह मुकाम हासिल किया है। तुषार के रिश्तेदारों, मित्रों, स्कूल अध्यापकों सहित

करनाल और हरियाणा के लोगों ने परिवार के लोगों को बधाई दी। तुषार के दादा ईश्वर चंद व दादी कौशल्या देवी भी अपने पोते की कामयाबी पर फूले नहीं समां रहे हैं। उनका कहना है कि उनका प्यार और आशीर्वाद हमेशा तुषार के साथ रहेगा।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.