Move to Jagran APP

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस प्रत्याशी ने निकाला रोड शो

कांग्रेस प्रत्याशी शमशेर सिंह गोगी ने शनिवार को अपने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन नगर में रोड शो निकालकर शक्ति प्रदर्शन किया। डोर टू डोर अभियान चलाया और अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की।

By JagranEdited By: Published: Sun, 20 Oct 2019 08:28 AM (IST)Updated: Sun, 20 Oct 2019 08:28 AM (IST)
चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस प्रत्याशी ने निकाला रोड शो
चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस प्रत्याशी ने निकाला रोड शो

संवाद सहयोगी, असंध: कांग्रेस प्रत्याशी शमशेर सिंह गोगी ने शनिवार को अपने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन नगर में रोड शो निकालकर शक्ति प्रदर्शन किया। डोर टू डोर अभियान चलाया और अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की। नगर के सालवन रोड से शुरू हुए इस सही में गोगी को भरपूर समर्थन मिला। कई जगह पर उनका फूल मालाएं और पगड़ी पहनाकर स्वागत किया गया। उनके इस रोड शो में भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता हाथों में झंडे लेकर उमड़े और गोगी के पक्ष में मतदान की अपील की। इस अवसर पर शमशेर सिंह गोगी ने कहा कि आज प्रदेश में राजनीतिक हवा बिल्कुल बदल चुकी है। लोग सत्ता परिवर्तन का मन बना चुके हैं और दस दिनों बाद हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि असंध नगर में कई मूलभूत समस्याएं हैं जिनको बहुत पहले दूर किया जाना चाहिए था परंतु अभी तक वो समस्याएं ज्यों की त्यों हैं। उन्होंने कहा कि यदि वो विधायक बनते हैं तो असंध को जिला बनाने उनकी प्राथमिकता में रहेगा।

prime article banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.