Move to Jagran APP

असंध ब्लॉक समिति चेयरपर्सन व पति के खिलाफ मामला दर्ज

संवाद सहयोगी, असंध : अधिकारियों से मिलीभगत कर सरकारी सीमेंट से अपना घर बनाने के मामले में असंध ब्लाक

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Jun 2018 09:29 PM (IST)Updated: Wed, 20 Jun 2018 09:29 PM (IST)
असंध ब्लॉक समिति चेयरपर्सन व पति के खिलाफ मामला दर्ज
असंध ब्लॉक समिति चेयरपर्सन व पति के खिलाफ मामला दर्ज

संवाद सहयोगी, असंध : अधिकारियों से मिलीभगत कर सरकारी सीमेंट से अपना घर बनाने के मामले में असंध ब्लाक समिति चेयरपर्सन सीमा अरड़ाना व उसके पति राजीव के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। मामले की जांच विजिलेंस डीएसपी श्यामलाल को सौंपी गई थी। उन्होंने सीमा व उसके पति को मामले में दोषी पाया। श्यामलाल ने अंतिम रिपोर्ट महानिदेशक राज्य चौकसी ब्यूरो हरियाणा, मुख्य सचिव हरियाणा सरकार व चौकसी विभाग चंडीगढ़ को भेज दी थी। वहीं सीमा व राजीव का कहना है कि उनके पास मामला दर्ज होने की कोई खबर नहीं है।

loksabha election banner

क्या है मामला

अरड़ाना निवासी सतीश कुमार ने ब्लॉक समिति चेयरपर्सन सीमा अरड़ाना के खिलाफ, सीएम ¨वडो, एसडीएम असंध, बीडीपीओ असंध समेत कई उच्चाधिकारियों को शिकायत कर आरोप लगाया था कि चेयरपर्सन ने गांव में अपने निजी मकान के निर्माण में सरकारी सीमेंट का प्रयोग किया है। मामले की जांच असंध बीडीपीओ ने की थी। इसमें उन्हें क्लीन चीट दे दी गई थी। सतीश ने बीडीपीओ की जांच पर असंतुष्टी जताते हुए शिकायत उच्चाधिकारियों से की थी। इसके बाद विजिलेंस डीएसपी श्याम लाल को जांच सौंप दी गई थी।

गिरफ्तारी नहीं हुई तो कोर्ट में जाऊंगा : सतीश

शिकायतकर्ता सतीश कुमार का कहना है कि विजिलेंस टीम ने मामले की निष्पक्ष जांच की है। पहले जिन अधिकारियों ने मामले की जांच की थी वह सभी राजनीतिक दबाव में थे। सतीश ने कहा कि उन्हें शक है कि राजनीतिक हस्तक्षेप के चलते पुलिस इनकी गिरफ्तारी में आनाकानी करेगी। अगर जल्द ब्लाक समिति चेयरपर्सन व उनके पति की गिरफ्तारी नहीं हुई तो कोर्ट में जाएंगे।

जांच के बाद किया मामला दर्ज : डीएसपी

विजिलेंस डीएसपी श्यामलाल ने बताया कि हमने इस मामले की गहनता से जांच की थी। मामले में जो तथ्य सामने आए, उसके आधार पर सीमा व राजीव के खिलाफ मामला दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.