Move to Jagran APP

इंद्री में मनाई गई नेताजी की जयंती, अर्पित की पुष्पांजलि

देश के महान नेता जी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के उपलक्ष्य में जगह-जगह कार्यक्रम आयोजित किए गए। उनके चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें याद किया गया और उनके बताए मार्ग पर चलने का आह्वान किया गया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 Jan 2022 07:53 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jan 2022 07:53 PM (IST)
इंद्री में मनाई गई नेताजी की जयंती, अर्पित की पुष्पांजलि
इंद्री में मनाई गई नेताजी की जयंती, अर्पित की पुष्पांजलि

संवाद सहयोगी, इंद्री : देश के महान नेता जी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के उपलक्ष्य में जगह-जगह कार्यक्रम आयोजित किए गए। उनके चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें याद किया गया और उनके बताए मार्ग पर चलने का आह्वान किया गया।

loksabha election banner

क्षेत्र के इंद्रगढ़, मुरादगढ़, धनौरा जागीर, जनेसेरो, जैनपुर साधान, बतानखेड़ी, शहीद उधमसिंह राजकीय महाविद्यालय व इंद्री आदि स्थानों पर सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर समारोह हुए। कई कार्यक्रमों में इंद्री के विधायक रामकुमार कश्यप ने शिरकत कर संबोधित किया। इंद्रगढ़ गांव में आयोजित कार्यक्रम में समाजसेवी ऋषिपाल कांबोज ने कहा कि आज हम देश के असंख्य महान क्रांतिकारियों द्वारा दी गई शहादत के कारण ही आजादी की हवा में सांस ले रहे हैं। इस मौके पर मदनलाल, श्यामिद्र, उधमसिंह, जयकुमार, चंद्रपाल, संदीप, राजेश, महिद्र, श्रीराम, प्रवेश कुमार व दीपक आदि मौजूद रहे। मुरादगढ़ में भाजपा के जिला उपाध्यक्ष सुमेर चंद कांबोज ने कार्यक्रम में संबोधित करते हुए बताया कि कार्यक्रम में गांव वालों ने गांव के सैनिक परिवारों को सम्मानित किया गया।

विधायक रामकुमार कश्यप ने देश के महान नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर विधानसभा क्षेत्र के लोगों को उनके जन्मदिवस की शुभकामनाएं दी। गांव धनोरा जागीर, बुटान खेड़ी व इंद्री सिचाई विभाग के विश्राम गृह में आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि शहीदों को मान-सम्मान देने के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में बनी प्रदेश सरकार ने उनका जयंती समारोह को मनाने का निर्णय लिया है। हमें अपने महान शहीदों के जीवन से प्रेरणा लेनी चाहिए और बच्चों में देशभक्ति की भावना पैदा करनी चाहिए। इस मौके पर शिवकुमार कश्यप, अमित सभरवाल, नवदीप गढ़ी साधान, साहिल कश्यप, सुरेन्द्र मग्गू, सुनील कुमार, राजकुमार कश्यप, देवीदयाल शर्मा, महावीर शर्मा, जसबीर सिंह, रमेश कश्यप मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.