Move to Jagran APP

फेसबुक पर स्मैक तस्करी का आरोप लगाना पड़ा भारी

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो पुलिस चौकी से एएसआई सुरेंद्र कुमार टीम सहित पहुंचे और स्थिति को काबू किया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Jan 2020 06:11 AM (IST)Updated: Fri, 24 Jan 2020 06:11 AM (IST)
फेसबुक पर स्मैक तस्करी का आरोप लगाना पड़ा भारी
फेसबुक पर स्मैक तस्करी का आरोप लगाना पड़ा भारी

संवाद सूत्र, जलमाना : गांव पक्काखेड़ा में फेसबुक पर एक युवक को गांव के ही कुछ लोगों के खिलाफ स्मैक तस्करी के आरोप लगाना भारी पड़ गया। आरोपितों ने उसके साथ मारपीट की। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो पुलिस चौकी से एएसआइ सुरेंद्र कुमार टीम सहित पहुंचे और स्थिति को काबू किया। आरोप है कि गांव के बलविद्र सिंह ने फेसबुक पर गांव के ही कुछ लोगों के नाम का जिक्र करते हुए स्मैक तस्करी के आरोप लगाया था। इसका पता चलते ही दूसरा पक्ष पहुंच गया और मारपीट शुरू कर दी। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार में सवार होकर फरार हो रहे दो आरोपितों को काबू कर लिया। ग्रामीण बलविद्र सिंह, दीदार सिंह, करतार सिंह, बिद्र पाल, काबल सिंह विक्रमजीत सिंह, प्रदीप कुमार, गुरदेव सिंह ने आरोप लगाया कि आरोपितों ने ईटों से हमला किया है। दीदार सिंह का आरोप है कि पिछले चार साल से सरेआम नशे की तस्करी हो रही है और पुलिस कुछ नहीं कर पा रही।

loksabha election banner

कोई नशीला पदार्थ नहीं हुआ बरामद

पुलिस का कहना है कि मौके से कोई नशीला पदार्थ बरामद नहीं हुआ है। एएसआइ अजय कुमार ने बताया कि मुख्य आरोपित जगरूप सिंह जिसके खिलाफ कई क्षेत्रों में धोखाधड़ी के मुकदमे दर्ज हैं वह मौके से फरार हो गया था। आरोपित बलबीर सिंह और बूटा सिंह को कार सहित काबू किया गया है। जगरूप सिंह, बलबीर सिंह और बूटा सिंह व अन्य आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.