Move to Jagran APP

डेरे से 54 तोले सोना व 50 हजार की नकदी चोरी

गत रात चोरों ने मलिकपुर रोड पर रेलवे फाटक के पास एक डेरे में बनी कोठी में सेंध लगाकर 54 तोले सोना व लगभग 50 हजार रुपये की नकदी पर हाथ साफ कर दिया। घटना के समय पूरा परिवार एक ही कमरे में सो रहा था। चोरों ने कमरे को बाहर से बंद कर वारदात को अंजाम दिया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 05 Jul 2018 07:41 PM (IST)Updated: Fri, 06 Jul 2018 01:05 AM (IST)
डेरे से 54 तोले सोना व 50 हजार की नकदी चोरी
डेरे से 54 तोले सोना व 50 हजार की नकदी चोरी

संवाद सहयोगी, घरौंडा : गत रात चोरों ने मलिकपुर रोड पर रेलवे फाटक के पास एक डेरे में बनी कोठी में सेंध लगाकर 54 तोले सोना व लगभग 50 हजार रुपये की नकदी पर हाथ साफ कर दिया। घटना के समय पूरा परिवार एक ही कमरे में सो रहा था। चोरों ने कमरे को बाहर से बंद कर वारदात को अंजाम दिया। सूचना मिलते ही पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और जांच की।

prime article banner

मकान मालिक साहब ¨सह के मुताबिक बुधवार की रात वह खेतों में पानी देने के बाद करीब साढ़े 12 बजे घर आया था। खाना-खाकर वह परिवार के अन्य सदस्यों के साथ एक ही बड़े कमरे में सो गया था। बृहस्पतिवार सुबह करीब चार बजे वह खेत में जाने के लिए उठा। उसने दरवाजा खोलना चाहा तो वह बाहर से बंद मिला। काफी मशक्कत के बाद जब दरवाजा नहीं खुला तो परिवार के अन्य सदस्यों को जगाया। इसके बाद दरवाजे की कुंडी तोड़कर बाहर निकले। दूसरे कमरे में जाकर देखा तो अलमारी व संदूकों से सामान यहां वहां बिखरा हुआ था और अलमारी में रखे लगभग 54 तोले सोने के आभूषण व 50 हजार रुपये की नकदी गायब थी। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस व एफएसएल टीम मौके पर पहुंची। एफएसएल टीम ने अलमारी व अन्य जगहों से ¨फगर ¨प्रट व अन्य साक्ष्य जुटाए।

खिड़की की ग्रिल तोड़कर घुसे चोर

साहब ¨सह के अनुसार चोर घर के पीछे से खिड़की की ग्रिल तोड़कर कमरे में घुसे। चोरों ने कमरे में रखे सामान को पूरी तरह से खंगाला है। मकान मालिक के मुताबिक उसका लगभग 17 से 18 लाख रुपये तक का नुकसान हुआ है।

वर्जन-

मलिकपुर रोड पर एक डेरे में बनी कोठी से लाखों रुपये का सोना व हजारों रुपये की नकदी चोरी होने की शिकायत मिली है। एफएसएल टीम के साथ मौके का मुआयना किया गया है। एफएसएल टीम ने कुछ साक्ष्य जुटाए हैं। जल्द ही आरोपितों को पकड़ लेंगे।

मनोज कुमार, थाना प्रभारी, घरौंडा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.