Move to Jagran APP

कपड़े की दुकान से 20 सूट चोरी कर फरार हुई महिलाएं, केस दर्ज

गांव कसान के बस अड्डा पर कपड़ा की दुकान से कुछ महिलाएं कपड़ा खरीदने के बहाने आई और 20 सूट चोरी करके ले गई। इसकी शिकायत पुलिस थाना राजौंद में दी गई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 10 Jan 2021 06:34 AM (IST)Updated: Sun, 10 Jan 2021 06:34 AM (IST)
कपड़े की दुकान से 20 सूट चोरी कर फरार हुई महिलाएं, केस दर्ज
कपड़े की दुकान से 20 सूट चोरी कर फरार हुई महिलाएं, केस दर्ज

जागरण संवाददाता, कैथल : गांव कसान के बस अड्डा पर कपड़ा की दुकान से कुछ महिलाएं कपड़ा खरीदने के बहाने आई और 20 सूट चोरी करके ले गई। इसकी शिकायत पुलिस थाना राजौंद में दी गई। पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

prime article banner

पुलिस को दी शिकायत में गांव कसान निवासी 68 साल की बुजुर्ग महिला राजपति ने बताया कि उसने गांव कसान के बस अड्डे के पास कपड़े की दुकान कर रखी है। शनिवार को दोपहर के समय कुछ महिलाएं कपड़ा खरीदने के लिए दुकान पर आई। करीब 500 रुपये का कपड़ा महिलाओं ने खरीदा। इसके बाद वह दुकान से चली गई। उनके जाने के बाद जब उसने दुकान में रखे सूट संभाले तो 20 सूट गायब मिले। इसके बाद महिलाओं की तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। मामले की शिकायत राजौंद के पुलिस थाना में दी गई। मामले के जांच अधिकारी एचसी नरेश कुमार ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद सूट चुराने वाली महिलाओं की तलाश शुरू कर दी है।

चोरी व सेंधमारी के दो मामलों में तीन आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कैथल : पुलिस ने चोरी व सेंधमारी के दो अलग-अलग मामलों में दो किशोर सहित तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। उनसे एक मोटरसाइकिल और दो सबमर्सिबल ट्यूबवैल से चोरी की गई केबल बरामद की है। दो बाल आरोपितों को कोर्ट के आदेश पर बाल सुधार गृह अंबाला और तीसरे आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सीआइए-टू पुलिस के हेड कांस्टेबल जसबीर सिंह की टीम पाडला बाइपास कैथल पर नाकाबंदी करके वाहनों की जांच कर रही थी। इस दौरान गांव पाड़ला से शहर की तरफ आ रहे मोटरसाइकिल सवार युवक को रुकवाकर पूछताछ तो उसकी पहचान 15 साल के सैंसी बस्ती कैथल निवासी किशोर के रूप में हुई। जांच के दौरान यह मोटरसाइकिल गांव कोटड़ा निवासी अमित कुमार की मिली, जिसे कैथल के एक प्राइवेट अस्पताल नजदीक से 27 दिसंबर को चोरी किया था। प्रवक्ता ने बताया एक अन्य मामले में थाना पूंडरी पुलिस के सहायक उपनिरीक्षक संदीप कुमार की टीम ने पंजाब के गांव बोहा निवासी 15 साल के किशोर आरोपित और सिरटा रोड कैथल निवासी सोनू को गिरफ्तार किया गया है, जिनसे दो सबमर्सिबल ट्यूबवैलों से चुराई गई केबल और वारदात में प्रयुक्त एक दरांती बरामद की गई। प्रवक्ता ने बताया गांव मूंदड़ी निवासी किसान मलखान की शिकायत पर सात जनवरी को खेत से 55 फीट की केबल चोरी की थी। पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.