Move to Jagran APP

कांग्रेस की सरकार बनने पर 300 यूनिट तक मुफ्त बिजली देंगे : सुरजेवाला

कांग्रेस प्रत्याशी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने चुनावी जन-सम्पर्क अभियान के तहत गांव ग्योंग देवीगढ़ सिरटा फ्रांसवाला उद्योग मार्ग जींद बाइपास हुडा सेक्टर-19 अंबाला रोड अर्जुन नगर माडल टाउन हरिनगर में जनसभा को संबोधित किया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Oct 2019 09:41 AM (IST)Updated: Thu, 17 Oct 2019 09:41 AM (IST)
कांग्रेस की सरकार बनने पर 300 यूनिट तक मुफ्त बिजली देंगे : सुरजेवाला
कांग्रेस की सरकार बनने पर 300 यूनिट तक मुफ्त बिजली देंगे : सुरजेवाला

जागरण संवाददाता, कैथल : कांग्रेस प्रत्याशी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने चुनावी जन-सम्पर्क अभियान के तहत गांव ग्योंग, देवीगढ़, सिरटा, फ्रांसवाला, उद्योग मार्ग, जींद बाइपास, हुडा सेक्टर-19, अंबाला रोड, अर्जुन नगर, माडल टाउन, हरिनगर में जनसभा को संबोधित किया। सुरजेवाला ने कहा कि कांग्रेस की सरकार आने पर प्रदेश की जनता को 300 यूनिट तक मुफ्त बिजली दी जाएगी और 300 यूनिट से अधिक बिजली खपत पर आधी दरें लागू की जाएंगी।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि आज पूरे प्रदेश की जनता बिजली की समस्या से जूझ रही है। भाजपा का प्रदेश की जनता को 24 घंटे बिजली देने का वायदा अब जुमला बनकर रह रहा है। चुनाव के दिनों में भी आज हालात यह हैं कि गांवों में 12 घंटे तक बिजली कट रही है। इसी प्रकार शहरी क्षेत्र में दिन में बिजली के लंबे लंबे कट लगाए जा रहे हैं। एक तरफ जनता बिजली की समस्या से ग्रस्त है तो दूसरी तरफ जनता पर पड़ रहे छापेमारी ने आमजन को भयभीत सा कर दिया है।

उन्होंने कहा कि साल 2005 से 2014 के बैच में हमने कैथल हलके में 1183.66 करोड़ रुपये का बिजली निवेश किया। सुरजेवाला ने कहा कि जनता के आशीर्वाद और समर्थन से कैथल को हमने सजाने व संवारने का काम किया है। जब साल 2005 से पहले वाले कैथल जिसमें भय, आतंक व डर का माहौल था, जहां गुंडागर्दी का आलम था, जहां विकास कार्यों व सार्थक सुविधाओं का अभाव था, जहां फिरौती के भय से शहर के व्यापारी अन्य राज्यों को पलायन कर रहे थे, तब 2005 के बाद हमने ये सुनिश्चित किया कि कैथल को हर सुख सुविधाओं से संपन्न किया जा सके और वो किया भी।

गांव बाबा लदाना में लगभग 100 परिवार ने सुरजेवाला के साथ कांग्रेस में जाने का फैसला लिया। इसी प्रकार मानस गांव में धन्नाराम रांगी, बलवंत चट्ठा, बलजीत नम्बरदार ने जजपा व इनेलो पार्टी छोड़कर कांग्रेस का समर्थन किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.