Move to Jagran APP

वेडिग वेलफेयर एसोसिएशन ने मांगों के समर्थन में विधायक को सौंपा ज्ञापन

वेडिग वेलफेयर एसोसिएशन व ऑल इंडिया टेंट डेकोरेटर्स वेलफेयर एसोसिएशन ने अपनी मांगों को लेकर विधायक लीला राम को ज्ञापन सौंपा।

By JagranEdited By: Published: Tue, 08 Sep 2020 06:17 AM (IST)Updated: Tue, 08 Sep 2020 06:17 AM (IST)
वेडिग वेलफेयर एसोसिएशन ने मांगों के  समर्थन में विधायक को सौंपा ज्ञापन
वेडिग वेलफेयर एसोसिएशन ने मांगों के समर्थन में विधायक को सौंपा ज्ञापन

जागरण संवाददाता, कैथल: वेडिग वेलफेयर एसोसिएशन व ऑल इंडिया टेंट डेकोरेटर्स वेलफेयर एसोसिएशन ने अपनी मांगों को लेकर विधायक लीला राम को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने कहा कि एसोसिएशन ने केंद्रीय पर्यटन मंत्री प्रह्लाद पटेल से अपील की थी कि किसी भी वाटिका, बैंक्वेट हाल, मैरिज गार्डन, फार्म हाउस एवं अपनी जगह पर टेंट लगाकर की गई व्यवस्था जगह की क्षमता के अनुरूप 50 प्रतिशत मेहमान बुलाए जा सकेंगे। यदि किसी मैरिज गार्डन में 400 मेहमानों की क्षमता है तो वहां पर 200 मेहमानों को आमंत्रित किया जा सकेगा। उन्होंने कहा कि एसोसिएशन इस अपील का समर्थन करती है और विधायक लीलाराम से आग्रह करते हैं कि इस समस्या का समाधान करवाया जाए। एसोसिएशन ने विधायक से मांग की है कि वह कोरोना महामारी के चलते पिछले काफी दिनों से हम सड़क पर आने को मजबूर हो गए हैं। काम धंधे चौपट हो गए हैं। एसोसिएशन के सदस्यों ने कहा कि आने वाला सीजन शादियों का सीजन है। ऐसे में हम सभी कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए सरकार से मांग करते हैं कि हमें हमारे काम धंधे करने की छूट दी जाए।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.