Move to Jagran APP

वेलेंटाइन डे आज, बाजारों में रौनक

प्यार का प्रतीक वेलेंटाइन डे को लेकर नवयुवकों में खासा उत्साह है। युवाओं के साथ-साथ विभिन्न आयु वर्ग के लोगों ने अपने दोस्तों के साथ मस्ती कर वेलेंटाइन डे को लेकर तैयारियां की।

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Feb 2020 09:01 AM (IST)Updated: Fri, 14 Feb 2020 09:01 AM (IST)
वेलेंटाइन डे आज, बाजारों में रौनक
वेलेंटाइन डे आज, बाजारों में रौनक

जागरण संवाददाता, कैथल :

loksabha election banner

प्यार का प्रतीक वेलेंटाइन डे को लेकर नवयुवकों में खासा उत्साह है। युवाओं के साथ-साथ विभिन्न आयु वर्ग के लोगों ने अपने दोस्तों के साथ मस्ती कर वेलेंटाइन डे को लेकर तैयारियां की। इस दिन शहर के बाजारों में उपहार खरीदने आए लोगों की रौनक रही, वहीं गिफ्ट गैलरियों पर भी युवाओं ने भी अपने दोस्तों के लिए धड़ल्ले से उपहारों की खरीददारी की। गिफ्ट खरीदने आए युवाओं ने कहा कि दोस्तों के साथ बिताए इन पलों को वे जीवनभर यादों के तौर पर संजोए रख सकते हैं।

वेलेंटाइन डे की पूर्व संध्या पर शाम के समय पद्मा सिटी मॉल में नव दंपति जोड़े पहुंचे और एक दूसरे को गिफ्ट देकर प्यार का इजहार किया। इस दौरान मॉल में स्थित गिफ्ट गैलरी पर भी भारी भीड़ रही। शहरवासी आशीष ने अपनी शादी के आठ वर्ष पूरे होने पर अपनी पत्नी को गुलदस्ता देकर प्यार का इजहार किया। वेलेंटाइन डे की शुरूआत रोज डे के साथ हो गई थी। रोजाना अपने चहेतों के लिए कोई न कोई गिफ्ट खरीद रहे थे। आज वेलेंटाइड डे का अंतिम दिन है और इस दिवस को लेकर शहर में रौनक हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.