Move to Jagran APP

निर्माणाधीन सड़क दे रही हादसों को न्योता, ग्रामीणों में रोष

गांव फरल में लगभग तीन किलोमीटर की निर्माणाधीन फोरलेनिग सड़क हादसों को न्यौता दे रही है। सड़क का निर्माण कार्य करीब एक साल से चल रहा है। सड़क निर्माण में हो रही देरी दुर्घटनाओं का सबब बन रही है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 11 Sep 2019 09:05 AM (IST)Updated: Wed, 11 Sep 2019 09:05 AM (IST)
निर्माणाधीन सड़क दे रही हादसों को न्योता, ग्रामीणों में रोष
निर्माणाधीन सड़क दे रही हादसों को न्योता, ग्रामीणों में रोष

संवाद सहयोगी, पूंडरी : गांव फरल में लगभग तीन किलोमीटर की निर्माणाधीन फोरलेनिग सड़क हादसों को न्यौता दे रही है। सड़क का निर्माण कार्य करीब एक साल से चल रहा है। सड़क निर्माण में हो रही देरी दुर्घटनाओं का सबब बन रही है। एक रात पहले भी इस सड़क पर फरल के एक युवक का एक्सीडेंट हुआ, जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गया। यह सड़क ठेकेदार की मनमानी की भेंट चढ़ चुकी है। ग्रामीणों का कहना है कि महज तीन किलोमीटर की सड़क को बनाने में एक वर्ष का समय लग गया और न जाने अभी भी कितना समय ओर लगेगा। ग्रामीण किरण पाल, बिजेंद्र सिंह, दीपक कुमार, सोनू, जयदेव राणा, देवपाल राणा, जयप्रकाश का कहना है कि इस सड़क पर बिखरे पत्थर छिटक कर राहगीरों को घायल कर रहे है। कंबोज मोहल्ला व धोली माता के पास सड़क पर गलत तरीके से बंद लगाया हुआ है। ग्रामीणों की मांग है कि इसका दोषी ठेकेदार व संबंधित विभाग को माना जाए और इनके खिलाफ कार्रवाई की जाए। ग्रामीणों को पूरे फरल गांव का फल्गु तीर्थ से होकर लगभग दो किलोमीटर का ज्यादा सफर करना पड़ रहा है।

loksabha election banner

बॉक्स : सड़क के निर्माण कार्य में तेजी लाई जाएगी

लोक निर्माण विभाग के एसडीओ गुरप्रीत सिंह से संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि सोमवार से इस सड़क के निर्माण कार्य में तेजी लाई जाएगी। जहां पर हादसा हुआ वहां से लगाया गया बंद हटवा दिया जाएगा। लोगों को किसी प्रकार की समस्या नहीं आने दी जाएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.