Move to Jagran APP

जीवन की अंतिम सांस तक जनता का सेवक बनकर सेवा करता रहूंगा : भाणा

कांग्रेस उम्मीदवार सतबीर भाणा ने अपने चुनावी जनसंपर्क अभियान को तेज करते हुए पूंडरी के प्रमुख बाजारों में रोड शो निकाला और डोर टू डोर कर दुकानदारों से अपने पक्ष में हाथ जोड़कर मतदान की अपील की।

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 Oct 2019 09:47 AM (IST)Updated: Wed, 16 Oct 2019 09:47 AM (IST)
जीवन की अंतिम सांस तक जनता का सेवक बनकर सेवा करता रहूंगा : भाणा

संवाद सहयोगी, पूंडरी:

loksabha election banner

कांग्रेस उम्मीदवार सतबीर भाणा ने अपने चुनावी जनसंपर्क अभियान को तेज करते हुए पूंडरी के प्रमुख बाजारों में रोड शो निकाला और डोर टू डोर कर दुकानदारों से अपने पक्ष में हाथ जोड़कर मतदान की अपील की। रोड शो के दौरान दुकानदारों ने सतबीर भाणा का फूलों की माला डालकर भव्य स्वागत कर दोनों हाथ उठाकर समर्थन व सहयोग देने का ऐलान किया और सम्मान में जलपान समारोह आयोजित किए। रोड शो के दौरान सतबीर भाणा ने पूंडरी चौक पर जगत गुरु ब्रहमानंद की प्रतिमा पर नमन व पुष्प अर्पित कर आशीर्वाद लिया। रोड शो जिस भी गली बाजार व प्रमुख सड़कों से निकला हर तरफ भारी भीड़ जमा थी और लोगों के मुंह से बरबस ही निकल रहा था कि इस बार सतबीर भाणा के सिर ही विधायक का ताज सजेगा। रोड शो के दौरान उमड़े विशाल जनसमूह को संबोधित करते हुए सतबीर भाणा ने कहा कि जीवन की अंतिम सांस तक हलके की जनता का सेवक व बेटा बनकर सेवा की है और करता रहूंगा। जातपात से ऊपर उठकर हर वर्ग को साथ लेकर चलते हुए सबके सांझे कार्य होंगे। रोड शो के बाद पूंडरी मे सतबीर भाणा ने कई जनसभाओं को संबोधित किया और उनके सम्मान में विभिन्न स्थानों पर जलपान समारोह आयोजित किए गए। सतबीर भाणा को गांव रावणहेड़ा, जीतगढ़, म्योली, आहूं, मोहना, टयोंठा व दूसैन में मिला खुला समर्थन सतबीर भाणा ने अपने चुनावी जनसंपर्क अभियान के तहत हलके के गांव रावणहेड़ा, जीतगढ़, म्योली, आहूं, मोहना, टयोंठा व दूसैन में जनसभाओं को संबोधित करते हुए हर गांव में 36 बिरादरियों के लोगों का मिल रहा भारी जनसमर्थन। हलके की जनता ने सदैव दो कदम आगे बढ़कर हर समय मेरा साथ दिया है जो मुझमें नई ऊर्जा का संचार करने के साथ शक्ति प्रदान करता है। मेरी जीत हलके की जनता की अपनी जीत होगी और जनता के साथ का जीवन भर कर्ज नहीं उतार पाऊंगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.