Move to Jagran APP

गुहला बीडीपीओ रोजी को धमकाने, सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने के मामले में केस दर्ज

चीका पुलिस थाना ने खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी रोजी की शिकायत पर दो महिलाओं सहित करीब 10-12 लोगों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने दबाव बनाने बेइज्जत करने के मामले में केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 05 Jan 2021 06:39 AM (IST)Updated: Tue, 05 Jan 2021 06:39 AM (IST)
गुहला बीडीपीओ रोजी को धमकाने, सरकारी  कार्य में बाधा पहुंचाने के मामले में केस दर्ज
गुहला बीडीपीओ रोजी को धमकाने, सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने के मामले में केस दर्ज

जागरण संवाददाता, कैथल : चीका पुलिस थाना ने खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी रोजी की शिकायत पर दो महिलाओं सहित करीब 10-12 लोगों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने, दबाव बनाने, बेइज्जत करने के मामले में केस दर्ज किया है। आरोप लगाया कि 18 दिसंबर को अपने कार्यालय मे काम कर रही थी तो उस समय गांव भूसला निवासी कर्मजीत कौर, गांव भागल निवासी भगवान दास, गांव मैंगड़ा निवासी कमलेश कौर, गांव सदरहेड़ी निवासी राजबाला, बोपुर निवासी रीना सहित आठ-दस अन्य लोग आए औऱ मनरेगा से संबंधित काम की मांग की। वह आपस में बातचीत कर रही थी तो कर्मजीत कौर तैश में आ गई और कहने लगी कि वह कमेटी की प्रधान है और मनरेगा मजदूरों को आज ही काम देना होगा और उनकी मजदूरी देनी होगी। इस पर उन्होंने कहा कि जहां तक संभव होता है सभी मनेरगा मजदूरों को काम दिया जाता है। बीडीपीओ रोजी के मुताबिक इतना कहते ही कर्मजीत कौर उस पर भड़क गई।

loksabha election banner

शिकायत में बताया कि इसके बाद कर्मजीत कौर ने उसके खिलाफ महिलाओं को भड़काना शुरू कर दिया। सरेआम कहने लगी कि जब तक हम लड़ेंगे नहीं और इसे धमकाएंगे नहीं तब तक ये काबू नहीं आएगी। बीडीपीओ का आरोप है कि कर्मजीत ने उनके साथ धक्का-मुक्की भी की। महिला कर्मजीत ने प्रधानगी का रौब दिखाते हुए कहा कि वह प्रधान है उसे नुकसान पहुंचा सकती है। इतने मे वहां नौदी चीका को और बुला लिया। कर्मजीत और नौदी चीका ने आपस में साजिश रचते हुए उसके खिलाफ सरकारी कार्यालय में नारेबाजी करते हुए सरकारी कार्य में बाधा पहंचाई। उसके स्टाफ ने सभी ने उन्हें समझाया, लेकिन वह नहीं माने।

शिकायत में बताया कि पुलिस ने इस मामले में शिकायत मिलने के बाद केस दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.