Move to Jagran APP

इस बार नकली नहीं, असली को चुनें : भाणा

विधानसभा क्षेत्र पूंडरी से कांग्रेस प्रत्याशी सतबीर भाणा के समर्थन को लेकर हलके के सबसे बड़े गांव पाई में एक जनसभा आयोजित की गई। इसमें कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला मुख्यातिथि थे।

By JagranEdited By: Published: Sat, 19 Oct 2019 09:15 AM (IST)Updated: Sat, 19 Oct 2019 09:15 AM (IST)
इस बार नकली नहीं, असली को चुनें : भाणा
इस बार नकली नहीं, असली को चुनें : भाणा

संवाद सहयोगी, पूंडरी : विधानसभा क्षेत्र पूंडरी से कांग्रेस प्रत्याशी सतबीर भाणा के समर्थन को लेकर हलके के सबसे बड़े गांव पाई में एक जनसभा आयोजित की गई। इसमें कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला मुख्यातिथि थे। सुरजेवाला ने कहा कि पूंडरी हलके के विकास व बढ़ोतरी के लिए सतबीर भाणा को जिताना जरूरी है। यह हलका विकास से काफी दूर है। 25 सालों से यहां निर्दलीयों को लोग चुनते आ रहे हैं, लेकिन इस बार यह परम्परा टूटेगी और कांग्रेस का प्रत्याशी सतबीर भाणा यहां से विधायक बनेंगे। इसके बाद कांग्रेस के सत्ता में आने पर इस क्षेत्र में विकास के मार्ग खोले जाएंगे। जनसभा को संबोधित करते हुए प्रत्याशी सतबीर भाणा ने कहा कि हलके की जनता के किए जा रहे वायदों से भी कहीं बढ़कर काम करूंगा और हर वर्ग का मान-सम्मान करूंगा। पाई में लोगों ने खुले दिल से समर्थन करने का ऐलान करते हुए गांव से रिकार्ड तोड़ मतों से जितवाने का किया वायदा। भाणा ने कहा कि पाई गांव उनके गांव भाणा का बड़ा भाई है और भाणा व पाई, हजवाना, करोड़ा व सभी 54 गांवों में वे कोई फर्क नहीं समझते क्योंकि छोटा भाई हमेशा बड़े भाई के कहने में ही रहता है। भाणा ने कहा कि उन्हें पूरा यकीन है कि हलके के 36 बिरादरी के लोग उन्हें यहां से रिकार्ड मतों से जीताएंगे। उन्होंने कहा कि विधान सभा चुनावों में जनता नेता की खूबी को देखती है उसकी नीयत को देखती है उसकी नीतियों को परखती हैं तब जाकर जनता अपने विधायक का चुनाव करती है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.