Move to Jagran APP

टोल फ्री नंबर पर मदद मांगने पर खाते से उड़ाए 30 हजार रुपये, केस दर्ज

टोल फ्री नंबर मदद मांगने पर खाते स 30 हजार रुपये निकालने के मामले में पुलिस ने केस दर्ज किया है।ऋषि नगर कैथल निवासी अमित कुमार सैनी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 30 सितम्बर 2020 को वह अपने एसबीआई बैंक के खाते से अपनी बहन के खाते में गुगल-पे कर रहा था।

By JagranEdited By: Published: Mon, 15 Feb 2021 06:06 AM (IST)Updated: Mon, 15 Feb 2021 06:06 AM (IST)
टोल फ्री नंबर पर मदद मांगने पर खाते  से उड़ाए 30 हजार रुपये, केस दर्ज
टोल फ्री नंबर पर मदद मांगने पर खाते से उड़ाए 30 हजार रुपये, केस दर्ज

जासं, कैथल : टोल फ्री नंबर मदद मांगने पर खाते स 30 हजार रुपये निकालने के मामले में पुलिस ने केस दर्ज किया है।ऋषि नगर कैथल निवासी अमित कुमार सैनी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 30 सितम्बर 2020 को वह अपने एसबीआई बैंक के खाते से अपनी बहन के खाते में गुगल-पे कर रहा था। उसने तीन हजार रुपये की ट्रांजेक्शन की तो ट्रांजेक्शन प्रोसेसिग में आ गई।

loksabha election banner

इसके लिए उसने इंटरनेट से टोल फ्री नंबर पर बात की तो उन्होंने उसे एक मोबाइल नंबर सहित वाट्सएप से आधार कार्ड भेजा। उसका नाम अभिषेक मंडल निवासी पश्चिम बंगाल था। उसने अपना गुगल-पे खाता भी दर्ज करवाया। आरोपित ने इसी दौरान फ्रॉड तरीके से उसके खाते से अपने खाते में 30 हजार रुपये ट्रांसफर कर लिए। पुलिस ने इस मामले में आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

ईएसआई के खाते से अज्ञात ने निकाले 70 हजार रुपये, केस दर्ज

जासं, कैथल : एसपी कार्यालय में वीडीसी शाखा में तैनात ईएसआई सत्यवान सिंह ने सिविल लाइन थाना पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज करवाया है। आरोप लगाया कि उसके बैंक खाते से अज्ञात ने अक्टूबर 2020 को 70 हजार रुपये निकलवा लिए। जांच अधिकारी इएसआई सत्यवान सिंह ने बताया कि 17 अक्टूबर को उसकी पत्नी व बेटी घर से रुपए निकलवाने के लिए गए थे। उन्होंने सफीदों गेट जींद एसबीआई ब्रांच एटीएम से 10 हजार रुपये निकलवाए। इसके बाद 16, 17 व 18 अक्टूबर को भी उसके एटीएम से करीब 70 हजार रुपये की ट्रांजेक्शन हुई है, जो कि न तो वह और न ही उसकी पत्नी व बेटी ने ये पैसे निकलवाए हैं। मोबाइल पर भी मैसेज बाद में आए। बाद में मैसेज आने पर उसने अपना एटीएम ब्लॉक करवाया। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.