Move to Jagran APP

फुल ड्रेस रिहर्सल में साउंड सिस्टम की बजती रही सीटी, डीसी बोले-बदल डालो

पुलिस लाइन मैदान में सोमवार को गणतंत्र दिवस समारोह को लेकर अंतिम रिहर्सल का आयोजन किया गया था। इस रिहर्सल के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान खामियां मिलीं। सांस्कृतिक कार्यक्रमों में काफी अंतराल रहा। इस दौरान साउंड सिस्टम भी रुक-रुक कर चला। उससे सीटियां बजती रही जिससे प्रस्तुतियों में व्यवधान पड़ा।

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Jan 2022 06:10 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 06:10 PM (IST)
फुल ड्रेस रिहर्सल में साउंड सिस्टम की बजती रही सीटी,  डीसी बोले-बदल डालो
फुल ड्रेस रिहर्सल में साउंड सिस्टम की बजती रही सीटी, डीसी बोले-बदल डालो

जागरण संवाददाता, कैथल : पुलिस लाइन मैदान में सोमवार को गणतंत्र दिवस समारोह को लेकर अंतिम रिहर्सल का आयोजन किया गया था। इस रिहर्सल के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान खामियां मिलीं। सांस्कृतिक कार्यक्रमों में काफी अंतराल रहा। इस दौरान साउंड सिस्टम भी रुक-रुक कर चला। उससे सीटियां बजती रही, जिससे प्रस्तुतियों में व्यवधान पड़ा। प्रतिभागियों को कुछ मिनट तक इंतजार करना पड़ा। वहीं, बरसात और कोहरे के कारण मैदान भी गीला है। इसको लेकर भी उपायुक्त ने निरीक्षण किया। इस पर उपायुक्त प्रदीप दहिया ने लोक एवं निर्माण के कार्यकारी अभियंता को यहां पर मिट्टी डलवाने के दिशा-निर्देश दिए। वहीं, सांस्कृतिक कार्यक्रम में अंतराल होने की स्थिति होने के कारण कार्यक्रम के अंत में प्रदीप दहिया से स्वयं मंच से खामियों को दूर करने के निर्देश दिए। दो प्रस्तुतियों के बाद कार्यक्रम के अंत तक आई खामी

loksabha election banner

गणतंत्र दिवस समारोह के कार्यक्रम में राष्ट्रगान सहित कुल सात सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुतियां शामिल हैं। अंतिम रिहर्सल के दौरान पहली दो प्रस्तुतियां तो ठीक ढंग से आयोजित हुई। जबकि अंतिम पांच प्रस्तुतियों में खराब साउंड ने खलल डाला। इस दौरान पहले तो कार्यक्रम में अंतराल रहा। जबकि साउंड सिस्टम भी ठीक ढंग से नहीं चल पाया। जिस कारण कई प्रस्तुतियों में बीच-बीच में प्रभावित होती रही। वहीं, उपायुक्त ने एनसीसी ब्वायज और ग‌र्ल्स की टुकड़ियों को परेड में और सुधार करने के निर्देश दिए। -------------------

गणतंत्र दिवस समारोह के कार्यक्रम को लेकर सोमवार को अंतिम रिहर्सल आयोजित की गई थी। परेड सहित अधिकतर सांस्कृतिक कार्यक्रम में प्रतिभागी अपना उत्कृष्ट प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं, इस दौरान मिली कुछ कमियों को दूर करने के दिशा-निर्देश दिए गए हैं। यदि मौसम में बदलाव होकर बरसात आने की संभावना बनती है तो इसको जिला प्रशासन की ओर से नई अनाज मंडी यह कार्यक्रम आयोजित किया जा सकता है।

- प्रदीप दहिया, उपायुक्त, कैथल।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.