Move to Jagran APP

अधिकारियों को दिए समस्याओं का समाधान करने के दिए आदेश

हरियाणा की महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री कमलेश ढांडा ने रविवार को नरड़ सेगा काकौत सिसमौर व सिसला गांव में धन्यवादी दौरे के तहत शिरकत की। इस दौरान राज्य मंत्री ने ग्रामीणों की समस्याओं को सुनकर संबंधित विभाग के अधिकारियों को उसका तुरंत समाधान करने के आदेश जारी किए।

By JagranEdited By: Published: Mon, 02 Dec 2019 09:59 AM (IST)Updated: Mon, 02 Dec 2019 09:59 AM (IST)
अधिकारियों को  दिए समस्याओं 
का समाधान करने के दिए आदेश
अधिकारियों को दिए समस्याओं का समाधान करने के दिए आदेश

जागरण संवाददाता, कैथल :

loksabha election banner

हरियाणा की महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री कमलेश ढांडा ने रविवार को नरड़, सेगा, काकौत, सिसमौर व सिसला गांव में धन्यवादी दौरे के तहत शिरकत की। इस दौरान राज्य मंत्री ने ग्रामीणों की समस्याओं को सुनकर संबंधित विभाग के अधिकारियों को उसका तुरंत समाधान करने के आदेश जारी किए। राज्य मंत्री ने हलका वासियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वे हमेशा पूर्व मंत्री स्व. नर सिंह ढांडा की सच्चाई एवं ईमानदारी के दिखाए रास्ते पर चलते हुए हलका का विकास करेंगी। उन्होंने लोगों को आश्वस्त किया कि वे सभी 36 बिरादरी के लोगों को पूरा मान-सम्मान देंगी तथा प्राथमिकता के आधार पर लोगों की समस्याओं का समाधान करवाएंगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने कलायत विधानसभा क्षेत्र के साथ-साथ कैथल जिला को मंत्रीमंडल में प्रतिनिधित्व देकर सभी का मान-सम्मान किया है, जिसके लिए वे मुख्यमंत्री का आभार प्रकट करती हैं।

बॉक्स

सीएम के सामने रखी जाएंगी समस्याएं

राज्य मंत्री ने सिसमौर गांव में दादा खेड़ा के लिए अपने निजी कोष से 11 हजार रुपये की राशि देने की घोषणा की। उन्होंने विभिन्न ग्राम पंचायतों द्वारा रखी गई मांगों के संदर्भ में कहा कि वे मुख्यमंत्री से मिलकर इन सभी मांगों को पूरा करवाने का प्रयास करेंगी तथा हलका को किसी भी क्षेत्र में पिछड़ने नहीं देंगी। सभी अधिकारी आम जनता की शिकायतों को आपसी तालमेल से प्राथमिकता के आधार पर निपटाएं, ताकि लोगों को असुविधा न हो। उन्होंने काकौत गांव में लोगों की मीटर रीडिग की समस्या के संदर्भ में विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे लोगों की समस्या का तुरंत समाधान करें व भविष्य में ऐसी व्यवस्था बनाएं कि लोगों को ऐसी समस्या न हो। इस अवसर पर ग्रामीणों ने राज्यमंत्री को स्मृति चिन्ह व शॉल भेंटकर नागरिक अभिनंदन किया व तुषार ढांडा को मान-सम्मान का प्रतीक पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया गया।

बॉक्स

ये रहे मौजूद

इस मौके पर दिलावर सिंह मलिक, राजौंद के मंडलाध्यक्ष कुलविद्र राणा, मंडल महामंत्री जंगीर सिसला, सरपंच धर्मकौर, सरपंच प्रतिनिधि चांदी राम, सुरेंद्र ढुल, खुजान सिंह, शमशेर सिंह, जंगीर सैन, बलबीर सैनी, भाग सिंह, सुनील, भीम सिंह, बलजीत सिंह, जरनैल सिंह, बलबीर सिंह, कुलवंत गोयत, प्रीतम धीमान, शमशेर सिंह शेरा, नायब सिंह वाल्मीकि, सरपंच गुलाब सिंह, पूर्व सरपंच रामप्रताप, खिताब सिंह, होशियार सिंह, दर्शन शर्मा, सुखविद्र, तस्वीर सिंह, कृष्ण कैंदल, सलिद्र वाल्मीकि मौजूद थे। ----------------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.