Move to Jagran APP

जजपा की सरकार बनने पर हर वर्ग के हित होगा सुरक्षित : रामफल

विधानसभा क्षेत्र कैथल से जननायक जनता पार्टी के उम्मीदवार रामफल मलिक को गांवों के साथ अब शहर में भी भारी जनसमर्थन मिल रहा है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Oct 2019 09:30 AM (IST)Updated: Thu, 17 Oct 2019 09:30 AM (IST)
जजपा की सरकार बनने पर हर वर्ग  के हित होगा सुरक्षित : रामफल
जजपा की सरकार बनने पर हर वर्ग के हित होगा सुरक्षित : रामफल

जागरण संवाददाता, कैथल : विधानसभा क्षेत्र कैथल से जननायक जनता पार्टी के उम्मीदवार रामफल मलिक को गांवों के साथ अब शहर में भी भारी जनसमर्थन मिल रहा है। बुधवार को मलिक ने अपने चुनावी जनसंपर्क अभियान के तहत पुरानी अनाज मंडी, नई सब्जी मंडी, वकील चैंबर, गांव सजूमा, नई अनाज मंडी, इम्पलाइज कालोनी, ऋषिनगर, नेहरू गार्डन, अशोक गार्डन, सेक्टर 19, सेक्टर 20 सहित शहर में विभिन्न स्थानों पर डोर टू डोर प्रचार किया। इस दौरान उक्त स्थानों पर 36 बिरादरियों के लोगों ने रामफल मलिक का फूलों की माला व पगड़ी पहनाकर भव्य स्वागत कर दोनों हाथ उठाकर खुला समर्थन देने का ऐलान किया। रामफल मलिक ने कहा कि अन्य पार्टियां जनता से झूठे वादे कर सत्ता हथियाकर जनता का शोषण करना है, लेकिन प्रदेश की जागरूक जनता भली प्रकार से जान चुकी है कि उनके हित पूरी तरह से जजपा सुप्रीमो दुष्यंत चौटाला के हाथों में ही सुरक्षित है। वह दिन रात नि:स्वार्थ भाव से प्रदेश की जनता के हितों की लड़ाई लड़ रहे है। उन्होंने कहा कि जजपा की सरकार आने पर युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान किए जाएंगे। गांव में स्वच्छ पेयजल सुविधा उपलब्ध करवाई जाएगी। किसान, कर्मचारी, व्यापारी, गरीब व युवा वर्ग के लिए विशेष योजनाएं तैयार की जाएंगी। बुढ़ापा पेंशन का लाभ महिलाओं को 55 साल की आयु में दिया जाएगा।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.