Move to Jagran APP

डा जयभगवान निलंबन मामले में विधायक लीला राम के पक्ष में उतरे भाजपाई और शहरवासी

स्वास्थ्य विभाग में आउट सोर्सिंग भर्ती में भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर विधायक लीला राम की शिकायत पर निलंबित किए गए सिविल सर्जन डा. जयभगवान जाटान के पक्ष में जहां शनिवार को हरियाणा मेडिकल सर्विस एसोसिएशन सहित कई एसोसिएशन और चिकित्सक उतर आए थे वहीं रविवार को विधायक लीला राम के पक्ष में भाजपाई और शहरवासियों ने अंबाला रोड स्थित रेस्ट हाउस में पत्रकार वार्ता कर डा. जयभगवान का निलंबन सही बताया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 12 Oct 2020 06:11 AM (IST)Updated: Mon, 12 Oct 2020 06:11 AM (IST)
डा जयभगवान निलंबन मामले में विधायक लीला 
राम के पक्ष में उतरे भाजपाई और शहरवासी
डा जयभगवान निलंबन मामले में विधायक लीला राम के पक्ष में उतरे भाजपाई और शहरवासी

जागरण संवाददाता, कैथल : स्वास्थ्य विभाग में आउट सोर्सिंग भर्ती में भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर विधायक लीला राम की शिकायत पर निलंबित किए गए सिविल सर्जन डा. जयभगवान जाटान के पक्ष में जहां शनिवार को हरियाणा मेडिकल सर्विस एसोसिएशन सहित कई एसोसिएशन और चिकित्सक उतर आए थे, वहीं रविवार को विधायक लीला राम के पक्ष में भाजपाई और शहरवासियों ने अंबाला रोड स्थित रेस्ट हाउस में पत्रकार वार्ता कर डा. जयभगवान का निलंबन सही बताया है।

loksabha election banner

लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में पत्रकारों से बातचीत करते हुए भाजपा नेता एवं हरियाणा व्यापार मंडल के प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश जैन ने कहा कि निलंबित सिविल सर्जन डा. जयभगवान जाटान के खिलाफ लगातार भ्रष्टाचार के मामले सामने आ रहे हैं। अगर कैथल हलके का नुमाइंदा इन शिकायतों को सरकार के समक्ष उठाता है तो इसमें क्या गलत है। डा. जाटान के खिलाफ एक-दो नहीं, बल्कि दर्जनों भ्रष्टाचार की शिकायतें विधायक को मिली। जिन पर संज्ञान लेते हुए स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने डा. जाटान को निलंबित कर दिया है।

बाक्स-

विधायक पर लगाए जा रहे आरोप पूरी तरह से गलत

भाजपाईयों ने कहा कि डा. जाटान ने विधायक लीला राम पर जो आरोप लगाए हैं वह पूरी तरह से झूठे हैं। इनमें कोई सच्चाई नहीं है। भ्रूण लिग जांच के धंधे को रोकने के लिए विधायक ने किसी को कोई फोन नहीं किया। ऐसे गलत कार्य करने वाले लोगों से विधायक दूर रहते हैं। हरियाणा व्यापार मंडल के प्रदेश प्रचार सचिव राजीव गुप्ता और अशोक बाबू सैनी ने कहा कि डा. जाटान इससे पहले भी दो बार निलंबित हो चुके हैं, क्या वह निलंबन भी विधायक लीला राम ने करवाए थे। कहा, डा. जाटान जहां भी जाते हैं, वहां उनके गलत व्यवहार एवं भ्रष्टाचार के मामले उजागर होते हैं। ऐसे अधिकारी को निलंबन ही नहीं, बल्कि नौकरी से बर्खास्त करना चाहिए।

आरोप है कि अब डा. जाटान द्वारा किया गया एक नया मामला फर्नीचर घोटाला सामने आया है। इसमें करीब एक करोड़ रुपये का फर्नीचर एक ही दुकान से खरीदा गया है और उसमें लाखों रुपये की रिश्वत ली गई है। इसके अलावा हरियाणा के युवाओं की जगह दूसरे राज्यों के युवाओं को नौकरी देना और फर्जी डिग्री पर नौकरी करने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करने के कई मामले हैं, जिनकी जांच करवानी चाहिए।

इस मौके राजीव गुप्ता, वीरभान सैनी, मुकेश सैनी, रामनाथ सैनी सरपंच, शीशपाल दाऊ, सुशीला शमर, सुमन शर्मा सहित अन्य लोग मौजूद थे।

-------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.