Move to Jagran APP

चित्रकला प्रदर्शनी के माध्यम से दी शहीदों को श्रद्धांजलि

जागरण संवाददाता कैथल हरियाणा शहीद स्मारक पर हरियाणा शहीद स्मारक पर शेमरॉक पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों की ओर से शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए चित्रकला प्रदर्शनी लगाई गई। प्रदर्शनी के माध्यम से विद्यार्थियों ने शहीदों के प्रति अपनी भावनाओं को व्यक्त किया। छात्राओं ने शहीदों को नमन करने के लिए कविता स्लोगन पोस्टर बनाकर प्रदर्शनी लगाई थी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 26 Feb 2019 10:32 AM (IST)Updated: Tue, 26 Feb 2019 10:32 AM (IST)
चित्रकला प्रदर्शनी के माध्यम  से दी शहीदों को श्रद्धांजलि
चित्रकला प्रदर्शनी के माध्यम से दी शहीदों को श्रद्धांजलि

जागरण संवाददाता, कैथल : हरियाणा शहीद स्मारक पर शेमरॉक पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों की ओर से शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए चित्रकला प्रदर्शनी लगाई गई। प्रदर्शनी के माध्यम से विद्यार्थियों ने शहीदों के प्रति अपनी भावनाओं को व्यक्त किया। छात्राओं ने शहीदों को नमन करने के लिए कविता, स्लोगन, पोस्टर बनाकर प्रदर्शनी लगाई थी।

prime article banner

इसका अवलोकन जिला शिक्षा अधिकारी जो¨गद्र ¨सह हुड्डा व उप- जिला शिक्षा अधिकारी सुदेश सिवाच, प्रि¨सपल सुरेश गुलशन व स्कूल की चेयरपर्सन नीलम मोदगिल ने किया। उन्होंने विद्यार्थियों के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि यह एक अच्छा प्रयास है। विद्यार्थियों को देश और दुनिया के हालात की जानकारी होना जरूरी है।

डीईओ ने कहा कि विद्यार्थियों ने जो प्रदर्शनी लगाई है, वह काफी अच्छी है। विद्यार्थियों ने इसके माध्यम से जो संदेश देने का प्रयास किया है, उससे हर कोई प्रभावित है। ऐसे आयोजनों से विद्यार्थियों को काफी कुछ सीखने को मिलता है।

उन्होंने कहा कि सभी विद्यार्थियों व स्कूल स्टाफ को इस भव्य आयोजन के लिए बधाई दी। इस तरह की कार्यों से बच्चों की प्रतिभा में तो निखार आता ही साथ ही विद्यार्थियों को पुलवामा में देश के लिए शहीद होने वाले सैनिकों के प्राणों का महत्व का पता चलता है। स्कूल चेयरपर्सन नीलम मुदगिल ने सभी मुख्यातिथि व नगर के लोगों का प्रदर्शनी का हिस्सा बनने पर आभार व्यक्त किया और विद्यार्थियों को बधाई दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.