Move to Jagran APP

इंडोर स्टेडियम में कोटा स्टोन का फर्श लगाने पर खिलाड़ियों ने जताया रोष

शहर में निर्माणाधीन इंडोर स्टेडियम में लगाए जा रहे कोटा स्टोन फर्श को लेकर खिलाड़ियों ने सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि स्टोन फर्श लगाने से फिसलन होने पर खिलाड़ी चोटिल होंगे इसलिए इसे न लगाते हुए वुडन फ्लोर का फर्श लगाया जाए ताकि खिलाड़ियों को कोई दिक्कत न आए

By JagranEdited By: Published: Tue, 05 Mar 2019 10:36 AM (IST)Updated: Tue, 05 Mar 2019 10:36 AM (IST)
इंडोर स्टेडियम में कोटा स्टोन का फर्श  लगाने पर खिलाड़ियों ने जताया रोष
इंडोर स्टेडियम में कोटा स्टोन का फर्श लगाने पर खिलाड़ियों ने जताया रोष

संवाद सहयोगी, पूंडरी:

loksabha election banner

शहर में निर्माणाधीन इंडोर स्टेडियम में लगाए जा रहे कोटा स्टोन फर्श को लेकर खिलाड़ियों ने सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि स्टोन फर्श लगाने से फिसलन होने पर खिलाड़ी चोटिल होंगे, इसलिए इसे न लगाते हुए वुडन फ्लोर का फर्श लगाया जाए, ताकि खिलाड़ियों को कोई दिक्कत न आए। अनिल आर्य, अमित मोहना, नरेंद्र करोड़ा रोशनलाल, सोहनलाल, रणदीप टाया, सुधीर कुमार, राहुल, संजय गर्ग, अमन टाया, प्रवीण जांगड़ा व बाबूराम ने कहा कि पूंडरी शहर के बीचोबीच बन रहे इंडोर स्टेडियम का निर्माण लगभग पूरा होने को है। सभी कस्बावासियों ने स्टेडियम के निर्माण के लिए तो सरकार का आभार जताया लेकिन इस स्टेडियम में कोटा स्टोन का फर्श लगाये जाने पर आपत्ति जताई। लोगों का कहना है कि कोटा स्टोन का पत्थर लगाने पर खिलाड़ियों के पांव फिसलने का खतरा बना रहेगा।

लोगों का कहना है देश में जितने भी स्टेडियम है उनमें वुडन फ्लोर का फर्श लगाया गया है। वुडन फ्लोर पर न तो पैर फिसलते है और न ही घुटने खराब होते है। लोगों ने जिला प्रशासन व सरकार से मांग करते हुए कहा कि उनके इस सुझाव पर अमल किया जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.