Move to Jagran APP

गायन प्रतियोगिता में ¨डपल और नृत्य में शिवानी रही प्रथम

बाबू अनंत राम जनता महाविद्यालय कौल में प्रतिभा चयन प्रतियोगिता करवाई गई। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्राचार्य डा. ऋषिपाल और निर्देशन सांस्कृतिक गतिविधि समिति की संयोजिका डा. ममता रानी ने किया। नृत्य प्रतियोगिता में बीए अंतिम वर्ष से शिवानी ने पहला स्थान हासिल किया।

By Edited By: Published: Wed, 13 Jan 2021 06:40 AM (IST)Updated: Wed, 13 Jan 2021 06:40 AM (IST)
गायन प्रतियोगिता में ¨डपल और  नृत्य में शिवानी रही प्रथम
बाबू अनंत राम जनता महाविद्यालय कौल में प्रतिभा चयन प्रतियोगिता ।

संवाद सहयोगी, कौल : बाबू अनंत राम जनता महाविद्यालय कौल में प्रतिभा चयन प्रतियोगिता करवाई गई। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्राचार्य डा. ऋषिपाल और निर्देशन सांस्कृतिक गतिविधि समिति की संयोजिका डा. ममता रानी ने किया। अंतिम चरण में गायन, नृत्य, एकल अभिनय और मिमिक्री की प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। महाविद्यालय से लगभग 50 प्रतिभागियों ने भाग लिया। मंच संचालन डा. कुसुम और डा. अमित टाया ने किया। निर्णायक मंडल की भूमिका में डा. विशंबर दास, डा. अनीता नैन और डा. राधिका ने निभाई। गायन प्रतियोगिता में बीए अंतिम वर्ष से ¨डपल ने प्रथम, बीकॉम द्वितीय वर्ष से प्रियंका ने दूसरा औरा बीए प्रथम वर्ष से इशाद ने तीसरा स्थान हासिल किया। नृत्य प्रतियोगिता में बीए अंतिम वर्ष से शिवानी ने पहला, बीए प्रथम से ¨पकी ने दूसरा और ज्योति ने तीसरा स्थान हासिल किया। एकल अभिनय प्रतियोगिता में शिवानी ने पहला और साक्षी ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। मिमिक्री प्रतियोगिता में इरशाद ने पहला, शिवानी ने दूसरा और प्रीति ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। प्रतियोगिता में भाग लेने वाले सभी प्रतिभागियों को प्राचार्य डा. ऋषिपाल ने बधाई दी। मुंह पर मास्क लगाने और दो गज दूरी नियम का पालन करने बारे प्रेरित किया। ढांड ने कुराड को हरा जीती सर्कल कबड्डी संवाद सहयोगी, ढांड : शहीद भगत ¨सह कबड्डी क्लब की ओर से लाखा पहलवान की याद में आयोजित कबड्डी प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में ढांड ने पानीपत के गांव कुराड की टीम को 13-8 से हराकर प्रतियोगिता जीती। मास्टर रोशन लाल पंवार ने बताया कि पहले सेमिफाइनल में ढांड ने पाबडा को 15-9 से और गांव कुराड ने पबनावा को 15-13 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। फाइनल में ढांड के खिलाडिय़ों ने खेल मैदान पर अपनी अच्छी पकड़ बनाकर कबड्डी कप जीत लिया। फाइनल में कपिल ढांड ने तीन कैच लगाकर बेस्ट कैचर तथा मेजर ढांड व अंकित ढांड ने नान स्टाप रेड लगाकर बेस्ट रेडर का खिताब अपने नाम किया। इस खेल प्रतियोगिता का उद्घाटन सरपंच पवन कसाना ने किया। पुरस्कार वितरण के मुख्यातिथि भाजपा के जिलाध्यक्ष अशोक गुर्जर ढांड ने विजेता टीमों तथा खिलाडि़यों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। मास्टर ने बताया कि विजेता रही ढांड की टीम को 9100 रुपये व उपविजेता रही कुराड़ की टीम को 7100 रुपये की नकद राशि से सम्मानित किया गया। इस मौके पर मेजर कोच, विक्रम कसाना पंच, मा. वकील ¨सह, मा. कपिल गुर्जर, सुनहरा प्रजापति, प्यारा ¨सह पूर्व सरपंच, राहुल गुर्जर, सतीश गुर्जर, काका राणा, बलकार चेयरमैन, अजय कसाना, ऋषिपाल, संजू पहलवान, सोनू, गुरमीत, ¨टकू गुर्जर ने सहयोग दिया।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.