Move to Jagran APP

उप तहसील का सर्वर डाउन, लोग परेशान

उप तहसील कार्यालय में सर्वर डाउन होने से लोगों के काम नहीं हो रहे है। इससे लोगों में रोष है। लोगों का कहना है कि पिछले 10 दिनों से तहसील में काम नहीं हो रहे है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Jan 2021 06:07 AM (IST)Updated: Sat, 23 Jan 2021 06:07 AM (IST)
उप तहसील का सर्वर डाउन, लोग परेशान
उप तहसील का सर्वर डाउन, लोग परेशान

संवाद सहयोगी, राजौंद: उप तहसील कार्यालय में सर्वर डाउन होने से लोगों के काम नहीं हो रहे है। इससे लोगों में रोष है। लोगों का कहना है कि पिछले 10 दिनों से तहसील में काम नहीं हो रहे है। परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। थोड़ी देर के लिए कंप्यूटर चल पाते हैं। उसके बाद फिर बंद हो जाते हैं। वह आस-पास के गांव से सर्दी के इस मौसम में आते हैं ऐसे में उन्हें फिर बिना काम के ही लौटना पड़ता है। लोगों ने बताया कि उनके लिए तहसील में काम करवाना उनके गले की फांस बन कर रह गया है। क्योंकि तहसील में सर्वर डाउन होना साइट बंद होना अब तो आए दिन का काम हो गया है। तहसील कार्यालय में काम कराने आए योगेश, रामकिशन, करण, रामकुमार, रामलाल, सुरेंद्र ने कहा कि पिछले आठ दिनों से तहसील में यही समस्या चल रही है। कभी साइट बंद तो कभी सर्वर डाउन हो जाता है। कई- कई चक्कर काट चुके हैं, लेकिन उनका काम नहीं हो रहा।

loksabha election banner

सब-यूनिट सीवन के कर्मचारियों ने एसडीओ के खिलाफ जताया रोष

संवाद सहयोगी, सीवन : ऑल हरियाणा पावर कारपोरेशन वर्कर यूनियन की सब-यूनिट सीवन के कर्मचारियों ने एसडीओ सीवन के गलत प्रबंधन को लेकर गेट मीटिग की। इसकी अध्यक्षता सबयूनिट प्रधान मलकीत सिंह ने की व मंच संचालन नरेश कुमार ने किया। मलकीत सिंह ने कहा कि सब-यूनिट एएचपीसी की मांग है कि एसडीओ द्वारा बार-बार किए जा रहे ऑफिस आर्डर को वे स्वयं ही लागू करने में असमर्थ दिखाई दे रहे हैं। जिन लाइनमैनों को लाइनों पर काम करना चाहिए उनको एसडीओ सीवन द्वारा 33 केवी सब-स्टेशन का इंचार्ज बनाकर गलत तरीके से पूर्ण सुविधा प्रदान की हुई है। जबकि कच्चे कर्मचारियों को 11 केवी लाइनों पर काम करने के लिए एसडीओ द्वारा दबाव बनाया जाता है। प्रदर्शन में यूनिट प्रधान स्वराज सिंह, नरेश कुमार जेई, सतबीर जेई, रोशन लाल एफएम, अतुल, अरुण, जसवीर सिंह लाइनमैन, जोगिद्र पाल, नरेश, ओम प्रकाश, हरिचंद व प्रेम मौजूद रहा। -


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.