Move to Jagran APP

निष्पक्ष होकर की कैथल के लोगों की सेवा : सुरजेवाला

कांग्रेस के उम्मीदवार रणदीप सुरजेवाला जिला बार एसोसिएशन की ओर से आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे। बार एसोसिएशन के सदस्यों ने सुरजेवाला को न्याय की मूर्ति भेंट की और फूलों का गुलदस्ता देकर स्वागत किया। एसोसिएशन प्रधान राजेंद्र ढुल व एसोसिएशन ने सुरजेवाला का स्वागत किया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 Oct 2019 09:57 AM (IST)Updated: Thu, 17 Oct 2019 06:14 AM (IST)
निष्पक्ष होकर की कैथल के लोगों की सेवा : सुरजेवाला
निष्पक्ष होकर की कैथल के लोगों की सेवा : सुरजेवाला

जागरण संवाददाता, कैथल : कांग्रेस के उम्मीदवार रणदीप सुरजेवाला जिला बार एसोसिएशन की ओर से आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे। बार एसोसिएशन के सदस्यों ने सुरजेवाला को न्याय की मूर्ति भेंट की और फूलों का गुलदस्ता देकर स्वागत किया। एसोसिएशन प्रधान राजेंद्र ढुल व एसोसिएशन ने सुरजेवाला का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि रणदीप सुरजेवाला ने इस शहर और खासकर बार एसोसिएशन के लिए अपना अहम योगदान दिया है। सुरजेवाला ने कैथल में जिला सचिवालय, न्यायिक परिसर का निर्माण, जिला सचिवालय में राजस्व रिकॉर्ड के कमरे, यात्री लिफ्ट का निर्माण, वकीलों के लिए बार कांप्लेक्स का निर्माण, न्यायिक परिसर में बार कांप्लेक्स एडीआर सेंटर व 15 कार गैराज का निर्माण करवाया। सुरजेवाला ने कहा कि अब आपका न्याय करने का समय आ गया है। अब इलाके की तरक्की, उन्नति व खुशहाली के लिए न्याय करने का समय आ गया है। जनता से अपील करते हुए रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि अगर आपको लगता है कि आपके भाई रणदीप ने कैथल शहर की तस्वीर बदली हो, शहर से गुंडाराज खत्म किया हो, हर वर्ग को साथ लेकर चले हो, निष्पक्ष तौर पर कैथल की सेवा की हो तो आने वाली 21 तारीख को आपके भाई को मजबूत बनाएं।

prime article banner

विभिन्न गांवों में किया जनसभाओं को संबोधित

चुनावी अभियान के तहत कांग्रेस के उम्मीदवार रणदीप सुरजेवाला ने बार एसोसिएशन प्रोग्राम के बाद गांव मानस, बाबालादाना, बुढाखेड़ा, प्रताप गेट, सीवान गेट, चिरंजीव कॉलोनी, पंत नगर, राजौरी गार्डन और मोती बाग में भी जनसभाओं को संबोधित किया। पूर्व विधायक जोगीराम वाल्मीकि ने आज इनेलो छोड़कर रणदीप सिंह सुरजेवाला का समर्थन देने का ऐलान किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.