Move to Jagran APP

सतबीर भाणा मेरा छोटा भाई रिकार्ड तोड़ मतों से जितवाए : कुलजीत नागरा

पूंडरी से कांग्रेस उम्मीदवार सतबीर भाणा के पक्ष में हलके के हर गांव से समर्थन सहयोग व जलपान समारोह जनसभाएं आयोजित करने का सिलसिला जोर पकड़ता जा रहा है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 14 Oct 2019 09:44 AM (IST)Updated: Mon, 14 Oct 2019 09:44 AM (IST)
सतबीर भाणा मेरा छोटा भाई रिकार्ड तोड़ मतों से जितवाए : कुलजीत नागरा
सतबीर भाणा मेरा छोटा भाई रिकार्ड तोड़ मतों से जितवाए : कुलजीत नागरा

संवाद सहयोगी, पूंडरी:

loksabha election banner

पूंडरी से कांग्रेस उम्मीदवार सतबीर भाणा के पक्ष में हलके के हर गांव से समर्थन, सहयोग व जलपान समारोह, जनसभाएं आयोजित करने का सिलसिला जोर पकड़ता जा रहा है। सतबीर भाणा की साफ छवि के चलते गांव हाबड़ी में आयोजित एक जनसभा विशाल जनसैलाब में बदल गई और हर वर्ग के लोगों ने सतबीर भाणा को दोनों हाथ उठाकर समर्थन देने का ऐलान किया।

ग्रामीणों ने पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री एवं एआईसीसी के सचिव सरदार कुलजीत सिंह नागरा व सतबीर भाणा का फूलों की माला, सिरोपा व पगड़ी भेंटकर सम्मानित किया। इस मौके पर पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री नागरा ने कहा कि सतबीर भाणा उनके छोटे भाई है और वे उनके लिए आपसे वोट मांगने आया हूं। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कि वो अपने बेटे सतबीर को रिकार्ड तोड़ मतों से जितवाकर विधानसभा भेजें। वे उन्हें विश्वास दिलाते है कि सतबीर उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने का काम करेंगे।

कांग्रेस उम्मीदवार सतबीर भाणा ने दोनों हाथ जोड़कर गांव हाबड़ी वासियों का झुककर अभिवादन करते हुए कहा कि एक छोटी सी जनसभा को जनसैलाब में तबदील करने पर सभी का जीवन भर ऋणी रहूंगा। सबके सहयोग, समर्थन, आर्शीवाद व प्यार का ब्याज सहित ऋण चुकाउंगा। हलके की तस्वीर व तकदीर बदलने में कोई कसर नहीं छोड़ूंगा।

भाणा ने अपने चुनावी जनसंपर्क अभियान के तहत हलके के गांव बुच्ची, सांच व सिरसल में जनसभा को संबोधित किया। जहां 36 बिरादरियों के लोगों ने सतबीर का गांवों में पहुंचने पर फूलों की माला डालकर भव्य स्वागत कर खुला समर्थन देकर रिकार्ड तोड़ मतों से जितवाने का ऐलान किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.