Move to Jagran APP

कांग्रेस का संकल्प पत्र आमजन के लिए वरदान तुल्य : सतबीर भाणा

कांग्रेस उम्मीदवार सतबीर भाणा ने कांग्रेस पार्टी के संकल्प पत्र को आमजन के लिए वरदान तुल्य बताया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 13 Oct 2019 08:49 AM (IST)Updated: Sun, 13 Oct 2019 08:49 AM (IST)
कांग्रेस का संकल्प पत्र आमजन के लिए वरदान तुल्य : सतबीर भाणा
कांग्रेस का संकल्प पत्र आमजन के लिए वरदान तुल्य : सतबीर भाणा

संवाद सहयोगी, पूंडरी: कांग्रेस उम्मीदवार सतबीर भाणा ने कांग्रेस पार्टी के संकल्प पत्र को आमजन के लिए वरदान तुल्य बताया है। शनिवार को अपने प्रचार अभियान के दौरान आयोजित जनसभाओं में हरियाणा कांग्रेस की ओर से जारी किए गए घोषणा पत्र पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि घोषणा पत्र में किसानों, गरीबों, युवाओं, महिलाओं, कर्मचारियों, दलित एवं पिछड़ा वर्ग समेत हर वर्ग के उत्थान का ध्यान रखा गया है। जिस प्रकार से पार्टी ने हर वर्ग का विशेष ख्याल रखा है उसके लिए वे पार्टी हाईकमान के विशेष तौर पर आभारी है। उन्होंने कहा कि वे बेहद खुश है, जो इस घोषणापत्र टीम का हिस्सा बन पाये। उन्होंने कहा कि इसमें किसान कर्ज माफी का जो वादा किया गया है, वो कर्ज में डूबे और भाजपा सरकार की ओर से सताए किसानों के लिए संजीवनी बूटी की तरह है। पार्टी सुप्रीमो सोनिया गांधी और हाईकमान ने हरियाणा के बुजुर्गाें की पेंशन में ऐतिहासिक बढ़ोतरी एवं युवाओं को बेरोजगार भत्ता देने बिजली बिलों में राहत देने का जो वादा किया है वो भी एक सराहनीय कदम है। भाणा की जनसभाओं के दौरान हलका वासियों का भरपूर समर्थन उन्हें मिल रहा है। बाक्स-

loksabha election banner

कांग्रेस ने जो कहा वो करके दिखाया :

जनसभाओं के माध्यम से सतबीर भाणा ने लोगों से कांग्रेस पार्टी में आस्था रखने के अपील करते हुए कहा कि कांग्रेस ने जो कहा वो करके दिखाया है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनते ही 24 घंटे के अंदर किसानों की कर्ज माफी, बुजुर्गो के लिए बुढ़ापा पेंशन 5100 रुपए, स्नातक युवाओं को बेरोजगारी भत्ता सात हजार जबकि एमए पास को 10 हजार मिलेगा एवं महिलाओं के लिए 33 फीसदी नौकरियों में आरक्षण जैसे अनेकों बड़े वायदे प्रदेशवासियों के लिए वरदान साबित होंगे। इसके अलावा दलित एवं पिछड़ा वर्ग को भी विशेष जगह देने पर उन्होंने पार्टी का आभार जताया।

-----------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.