Move to Jagran APP

दिल्ली से आई आरपीएफ की टीम ने रेलवे की जमीन पर अभियान चला हटाया अतिक्रमण

सोमवार को शहर में दिल्ली से आई रेलवे पुलिस फोर्स (आरपीएफ) की टीम ने रेलवे की जमीन पर अतिक्रमण हटाने के लिए विशेष अभियान चलाया। इस दौरान दिल्ली से आरपीएफ की टीम में नरवाना पुलिस चौकी के इंचार्ज बृजपाल सीनियर सेक्शन इंजीनियर हरप्रीत सिंह पीडब्लयूआई सलिद्र जीआरपी चौकी कैथल से एएसआइ नरेश शामिल रहे।

By JagranEdited By: Published: Tue, 02 Feb 2021 06:24 AM (IST)Updated: Tue, 02 Feb 2021 06:24 AM (IST)
दिल्ली से आई आरपीएफ की टीम ने रेलवे की  जमीन पर अभियान चला हटाया अतिक्रमण
दिल्ली से आई आरपीएफ की टीम ने रेलवे की जमीन पर अभियान चला हटाया अतिक्रमण

जागरण संवाददाता, कैथल : सोमवार को शहर में दिल्ली से आई रेलवे पुलिस फोर्स (आरपीएफ) की टीम ने रेलवे की जमीन पर अतिक्रमण हटाने के लिए विशेष अभियान चलाया। इस दौरान दिल्ली से आरपीएफ की टीम में नरवाना पुलिस चौकी के इंचार्ज बृजपाल, सीनियर सेक्शन इंजीनियर हरप्रीत सिंह, पीडब्लयूआई सलिद्र, जीआरपी चौकी कैथल से एएसआइ नरेश शामिल रहे।

loksabha election banner

जीआरपी चौकी कैथल से एएसआइ नरेश ने बताया कि सोमवार को शहर में चंदाना गेट से लेकर नए बस स्टैंड तक रेलवे लाइन के दोनों तरफ लोगों की ओर से किए गए अतिक्रमण को हटाया गया। इस दौरान कैथल के बड़े रेलवे स्टेशन के पास, कुतुबपुर फाटक के पास बने खोखे, अवैध खुर्दे और लोगों की ओर से बनाए गए अवैध निर्माण को हटाया गया है।

उन्होंने बताया कि लोगों की ओर से रेलवे लाइन के दोनों तरफ अतिक्रमण कर रखा था। अतिक्रमण को हटाने के साथ इन्हें चेतावनी भी दी गई है कि यदि भविष्य में किसी भी प्रकार का कोई अतिक्रमण किया जाता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

वार्ड नंबर तीन में पुराने जल घर की दीवार पर लगाई जा रही है घटिया सामग्री

संवाद सहयोगी, राजौंद: वार्ड नंबर तीन में पुराने जल घर की दीवार को लेकर लोगों ने घटिया सामग्री लगाने का आरोप लगाया है। लोगों ने कहा कि इस दीवार में बिल्कुल घटिया सत्र की सामग्री लगाई जा रही है। दीवार पहले भी बनाई थी और वह इसी वजह से टूट गई थी और अब फिर इस पर घटिया स्तर की सामग्री लगाई जा रही है। इन लोगों ने प्रशासन से जांच करने की मांग की। आसपास के लोगों का कहना है कि घटिया स्तर की सामग्री लगाने की वजह से ही दीवार पहले गिर गई थी और अब फिर इस दीवार पर घटिया सामग्री लगाई जा रही है। संदीप राणा, तेजपाल राणा, महीपाल, रमेश जांगड़ा व सुभाष ने कहा प्रशासन को इसकी जांच करनी चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.