Move to Jagran APP

2 को सभी जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन करेंगे रोडवेज कर्मचारी : वीरेंद्र

हरियाणा कर्मचारी महासंघ के महासचिव वीरेंद्र सिंह धनखड़ ने कहा कि सरकार ने मांगों को पूरा करने का वादा किया था। अब वादे को पूरा नहीं कर रही है। हरियाणा कर्मचारी महासंघ की ओर से दो अगस्त को सभी जिला मुख्यालयों में प्रदर्शन किया जाएगा।

By JagranEdited By: Published: Thu, 01 Aug 2019 10:17 AM (IST)Updated: Thu, 01 Aug 2019 10:17 AM (IST)
2 को सभी जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन करेंगे रोडवेज कर्मचारी : वीरेंद्र
2 को सभी जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन करेंगे रोडवेज कर्मचारी : वीरेंद्र

जागरण संवाददाता, कैथल : हरियाणा कर्मचारी महासंघ के महासचिव वीरेंद्र सिंह धनखड़ ने कहा कि सरकार ने मांगों को पूरा करने का वादा किया था। अब वादे को पूरा नहीं कर रही है। हरियाणा कर्मचारी महासंघ की ओर से दो अगस्त को सभी जिला मुख्यालयों में प्रदर्शन किया जाएगा। प्रदर्शन कर डीसी को सीएम के नाम मांगों का ज्ञापन दिया जाएगा। वे हरियाणा रोडवेज कर्मचारी यूनियन के कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि सरकार की नियत ठीक नहीं है। बार-बार कर्मचारियों को परेशान किया जा रहा है जो सहन नहीं किया जाएगा। उनकी मुख्य मांग है कि किलोमीटर स्कीम के तहत 190 प्राइवेट बसों के टेंडर रद किए जाएं। रोडवेज कर्मचारी यूनियन के प्रदेश महासचिव पहल सिंह तंवर, जिला प्रधान गांधी लेगा और कृष्ण किच्छाना ने कहा कि 20 जुलाई को सीएम के साथ हुई बैठक में विभिन्न मांगों पर सहमति बनी थी। इनमें मुख्य एक्सग्रेसिया नीति बहाल करने, रिस्क कार्य करने वाले कर्मचारियों को जोखिम भत्ता लागू करने, मेडिकल कैशलेस सुविधा इनडोर तक बढ़ाना, राज्य परिवहन की अक्टूबर, 2018 की हड़ताल के दौरान सभी कर्मचारियों पर लगी एस्मा लगा अन्य प्रताड़ना समाप्त करने पर सहमति बननी थी। अब सरकार के विरोध में हरियाणा कर्मचारी महासंघ विधानसभा सत्र से पहले दो अगस्त को सभी जिला मुख्यालयों पर विरोध प्रर्दशन करेंगे। इस मौके पर जिला महामंत्री बलवान कुंडू, कुलदीप सिंह, कर्मचंद, रामफल सिरटा, रामफल शिमला, महावीर संधू, प्रवीन, दिलबाग सिंह आदि मौजूद थे।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.