Move to Jagran APP

धर्म हमारी संस्कृति का अहम हिस्सा : गोलन

सांई मंदिर पूंडरी में वीरवार देर शाम पांचवीं विशाल सांई संध्या का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में पर्यटन निगम के चेयरमैन व हलका विधायक रणधीर गोलन ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की व कार्यक्रम की अध्यक्षता मंदिर कमेटी के प्रधान नरेश मनचंदा ने की

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Jan 2021 06:15 AM (IST)Updated: Sat, 16 Jan 2021 06:15 AM (IST)
धर्म हमारी संस्कृति का अहम हिस्सा : गोलन
धर्म हमारी संस्कृति का अहम हिस्सा : गोलन

संवाद सहयोगी, पूंडरी: सांई मंदिर पूंडरी में वीरवार देर शाम पांचवीं विशाल सांई संध्या का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में पर्यटन निगम के चेयरमैन व हलका विधायक रणधीर गोलन ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की व कार्यक्रम की अध्यक्षता मंदिर कमेटी के प्रधान नरेश मनचंदा ने की। विशिष्ट अतिथि के रूप नगरपालिका चेयरपर्सन संतोष खुराना व समाजसेवी विवेक बंसल ने शिरकत की। कार्यक्रम की शुरूआत सभी अतिथियों द्वारा ज्योति प्रचंड के साथ की गई।

loksabha election banner

रणधीर गोलन ने कहा कि धर्म हमारी संस्कृति का अहम हिस्सा है और इस तरह के धार्मिक आयोजन हमें हमारी संस्कृति से रूबरू करवाते हैं। धर्म हमें मानवता की सेवा की सीख देता है। सबका मालिक एक का संदेश देने वाले सांई बाबा ने अपना पूरा जीवन मानवता की सेवा को समर्पित कर दिया।

उन्होंने कहा कि संसार को कोई भी धर्म हो, वह तोड़ने की नहीं जोड़ने की शिक्षा देता है। उन्होंने मंदिर कमेटी के सदस्यों को इस धार्मिक आयोजन के लिए बधाई दी और मंदिर कमेटी को हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया। इससे पहले मंदिर कमेटी के प्रधान नरेश मनचंदा व उपप्रधान शक्ति राणा ने विधायक का स्वागत करते हुए मंदिर में पुजारी के लिए कमरे बनवाने की मांग की, जिसे विधायक ने मंजूर कर लिया।

कार्यक्रम के दौरान राजू सांई व राजू भारद्वाज ने अपने भजनों से समां बांध दिया। मंदिर कमेटी के प्रधान नरेश मनचंदा ने भी अपनी भक्तिपूर्ण प्रस्तुति दी। इस मौके पर भंडारे का भी आयोजन किया गया, जिसमें शहरवासियों ने प्रसाद ग्रहण किया। कार्यक्रम के दौरान मंदिर कमेटी द्वारा मुख्यातिथि व अन्य अतिथियों को स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.