Move to Jagran APP

अनलॉक-4 में लापरवाही न बरतें लोग प्रशासन का करें सहयोग : डीसी

डीसी सुजान सिंह ने बताया कि कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए आम जनता का सहयोग काफी आवश्यक है। जिस तरह से कोरोना संक्रमितों की संख्या में बढ़ोतरी हुई है हमें सावधान रहने की काफी आवश्यकता है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 14 Sep 2020 06:19 AM (IST)Updated: Mon, 14 Sep 2020 06:19 AM (IST)
अनलॉक-4 में लापरवाही न बरतें लोग प्रशासन का करें सहयोग : डीसी
अनलॉक-4 में लापरवाही न बरतें लोग प्रशासन का करें सहयोग : डीसी

जागरण संवाददाता, कैथल : डीसी सुजान सिंह ने बताया कि कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए आम जनता का सहयोग काफी आवश्यक है। जिस तरह से कोरोना संक्रमितों की संख्या में बढ़ोतरी हुई है, हमें सावधान रहने की काफी आवश्यकता है। लोगों की सुविधा के मद्देनजर सरकार द्वारा विभिन्न गतिविधियों के संचालन के लिए अनलॉक-4 में भी छूट प्रदान की गई है। आमजन अनलॉक-4 में मिली इस छूट के बीच कोरोना से बचाव संबंधी उपायों व सावधानियों के प्रति लापरवाही न बरतें। जिला में यदि किसी व्यक्ति को कोरोना के लक्षण लग रहे हैं तो वे छिपाए नहीं, बल्कि टेस्ट करवाएं।

loksabha election banner

डीसी ने कहा कि आमजन अनलॉक में कोरोना महामारी के प्रति गंभीरता न भूलें और अनलॉक में भी लॉकडाउन की भांति कोविड-19 बचाव संबंधी नियमों व हिदायतों की अनुपालना करें। कोरोना से बचाव के लिए मास्क लगाना, शारीरिक दूरी व बार-बार हाथों को धोना आदि उपायों को अपनी आदत में शुमार करें ताकि संक्रमण से बचाव हो सके। संक्रमण के प्रति छोटी सी लापरवाही स्वयं को और दूसरों को भी खतरे में डाल सकती है।

उन्होंने जिलावासियों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण के प्रति सतर्कता दिखाते हुए प्रशासन का पूर्ण सहयोग करें। हर व्यक्ति अपने एंड्रायड मोबाइल में आरोग्य सेतू एप को डाउनलोड करें, ताकि आपको समय-समय पर अलर्ट मिलता रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.