Move to Jagran APP

वादे करके पुलिस ने अरोपित नहीं किए गिरफ्तार, परिजनों ने हाईवे किया जाम

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : पुलिस ने वादा करके भी पुलिस ने वादा करके भी सोमवार तक आरोपितों को गिरफ्तार नहीं किया। इससे गुस्साए मृतक पीटीआइ टीचर नरेंद्र ¨सह व उसके बेटे हर्ष के परिजनों ने सोमवार को छप्पर में जगाधरी-अंबाला नेशनल हाईवे पर जाम लगा दिया। लोगों ने आधा घंटा तक हाईवे जाम किया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। मौके पर पहुंचे डीएसपी बिलासपुर रणधीर ¨सह के साथ भी लोगों की काफी देर तक बहस हुई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 15 May 2018 12:40 AM (IST)Updated: Tue, 15 May 2018 12:40 AM (IST)
वादे करके पुलिस ने अरोपित नहीं किए गिरफ्तार, परिजनों ने हाईवे किया जाम
वादे करके पुलिस ने अरोपित नहीं किए गिरफ्तार, परिजनों ने हाईवे किया जाम

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : पुलिस ने वादा करके भी सोमवार तक आरोपितों को गिरफ्तार नहीं किया। इससे गुस्साए मृतक पीटीआइ टीचर नरेंद्र ¨सह व उसके बेटे हर्ष के परिजनों ने सोमवार को छप्पर में जगाधरी-अंबाला नेशनल हाईवे पर जाम लगा दिया। लोगों ने आधा घंटा तक हाईवे जाम किया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। मौके पर पहुंचे डीएसपी बिलासपुर रणधीर ¨सह के साथ भी लोगों की काफी देर तक बहस हुई। 16 अप्रैल को जीप ने कुचल दिए थे पिता-पुत्र :

loksabha election banner

16 अप्रैल की शाम जगाधरी-अंबाला नेशनल हाईवे पर सबलपुर मोड़ के निकट अंबाला की तरफ से आ रही तेज रफ्तार जीप ने एक्टिवा को टक्कर मार दी थी। हादसे में एक्टिवा सवार गांव कुलचंदू निवासी नरेंद्र ¨सह व उनके इकलौते बेटे हर्ष की मौत हो गई थी। नरेंद्र ¨सह राजकीय स्कूल सारन में पीटीआइ थे। इसी हादसे में जीप की टक्कर से पल्सर पर सवार अंबाला का दंपति भी घायल हो गया था। परिजनों की मांग थी कि वे वे जीप चलाने वाले आरोपितों को गिरफ्तार करें। परंतु पुलिस ने किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया। जब भी परिजन थाने में जाते तो हर बार उन्हें कोई न कोई बहाना बनाकर चलता कर दिया जाता था। इस पर 11 मई की की गांव के लोग इक्ट्ठे होकर थाना छप्पर में गए थे। उन्होंने गिरफ्तारी नहीं होने पर 12 मई को जाम लगाने की चेतावनी दी थी। शनिवार को परिजन जब जाम लगाने हाईवे पर गए तो पुलिस ने उनसे बातचीत की और गिरफ्तारी के लिए सोमवार तक का समय लिया। लेकिन पुलिस ने सोमवार दोपहर तक भी किसी को नहीं पकड़ा। इस पर कुलचंदू के लोग व अन्य रिश्तेदार छप्पर में अंबाला हाईवे पर पहुंच गए और जाम लगा दिया। जाम लगते ही हाईवे के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। महिलाएं हाईवे के बीच में बैठ गई और नारेबाजी शुरू कर दी। मृतक नरेंद्र ¨सह की पत्नी आरती, बेटी अचिका, तरसेम कौर, अंकिता, मीरा, अनिल, अमित ने आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस आरोपितों से मिले हुए हैं। राजनीतिक दबाव के चलते आरोपितों को गिरफ्तार नहीं किया जा रहा। इसलिए जब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं होती तब तक वे हाईवे से नहीं उठेंगे। डीएसपी ने समझा कर लिया एक सप्ताह का समय :

डीएसपी बिलासपुर रणधीर ¨सह जाम की सूचना पाते ही छप्पर में पहुंचे। उन्होंने जाम लगा रहे लोगों से बातचीत की। उन्होंने परिजनों को बताया कि पुलिस आरोपितों को गिरफ्तार करने गई थी लेकिन वे नहीं मिले। इसलिए दोनों आरोपितों के पिता को पूछताछ के लिए थाने में बुलाया है। इसलिए पुलिस को एक सप्ताह का समय दिया जाए ताकि पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर सके। इस पर परिजनों ने रविवार तक का समय पुलिस को दिया है। साथ ही चेतावनी भी दी कि यदि पुलिस ने गिरफ्तारी नहीं की तो वे दोबारा हाईवे जाम करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.