Move to Jagran APP

छात्राओं को यातायात के नियमों का पालन करने की दिलाई शपथ

सड़क सुरक्षा माह के तहत शुक्रवार को इंदिरा गांधी महिला कालेज में यातायात पुलिस की ओर से कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में डीएसपी राज सिंह ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की। कार्यक्रम में छात्राओं को यातायात नियमों के प्रति जागरूक करने की शपथ दिलाई ।

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Jan 2021 06:33 AM (IST)Updated: Sat, 23 Jan 2021 06:33 AM (IST)
छात्राओं को यातायात के नियमों का पालन करने की दिलाई शपथ
छात्राओं को यातायात के नियमों का पालन करने की दिलाई शपथ

जागरण संवाददाता, कैथल : सड़क सुरक्षा माह के तहत शुक्रवार को इंदिरा गांधी महिला कालेज में यातायात पुलिस की ओर से कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में डीएसपी राज सिंह ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की। कार्यक्रम में छात्राओं को यातायात नियमों के प्रति जागरूक करने की शपथ दिलाई । डीएसपी राज सिंह ने कालेज की छात्राओं को जागरूक करते हुए कहा कि जब भी आप अपने घर से स्कूटी लेकर चलते हो सबसे पहले आप हेलमेट पहनें। जब भी आप किसी वाहन को ओवरटेक करो तो ध्यान रखें कि आगे कहीं कोई सड़क पर मोड़ ना हो, जिस वजह से आगे वाला वाहन आपकी गाड़ी से ना टकराए। जब भी चौक पर बत्ती हो तो वहां पर रुक कर हरी बत्ती का इंतजार करना और फिर आगे बढऩा। जो लड़कियां साइकिल पर आती हैं, वह भी ट्रैफिक नियमों की पालना करें। एसएचओ ट्रैफिक सब-इंस्पेक्टर मुखत्यार सिंह ने विद्यार्थियों को ट्रैफिक के प्रति जागरूक करते हुए छात्राओं को शपथ दिलाई कि हम ट्रैफिक के प्रति पूरी ईमानदारी से सावधानी बरतेंगे और ट्रैफिक नियमों का पालन करेंगे। बिना हेलमेट वे बिना सीट बेल्ट गाड़ी नहीं चलाएंगे। समारोह के दौरान कनिष्ठ शर्मा ने कहा कि यह जीवन बार-बार नहीं मिलता हमें लापरवाही से वाहन नहीं चलाना चाहिए। दूसरों को भी वाहन चलाते समय सावधानी बरतनी चाहिए। इस मौके पर सड़क सुरक्षा संगठन के प्रधान राजू डोहर, शीतल भारद्वाज, ओमप्रकाश, रूलदू राम व कालेज के मैनेजमेंट प्रभारी राम बहादुर खुरानिया, जगदीश बहादुर खुरानिया, श्याम बहादुर खुरानिया, प्रिसिपल आरती गर्ग मौजूद रही।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.