Move to Jagran APP

खेल स्टेडियम के सामने कचरा डालने पर खिलाड़ियों ने काटा बवाल

अंबाला रोड स्थित खेल स्टेडियम के सामने नगर परिषद की ओर से कचरा प्वाइंट बनाया हुआ है। स्टेडियम में रोजाना विभिन्न खेलों के करीब एक हजार खिलाड़ी अभ्यास करने आते हैं। शुक्रवार को दोपहर बाद प्वाइंट पर कचरा डालने को लेकर विवाद हो गया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Jan 2021 06:17 AM (IST)Updated: Sat, 16 Jan 2021 06:17 AM (IST)
खेल स्टेडियम के सामने कचरा डालने  पर खिलाड़ियों ने काटा बवाल
खेल स्टेडियम के सामने कचरा डालने पर खिलाड़ियों ने काटा बवाल

जागरण संवाददाता, कैथल : अंबाला रोड स्थित खेल स्टेडियम के सामने नगर परिषद की ओर से कचरा प्वाइंट बनाया हुआ है। स्टेडियम में रोजाना विभिन्न खेलों के करीब एक हजार खिलाड़ी अभ्यास करने आते हैं। शुक्रवार को दोपहर बाद प्वाइंट पर कचरा डालने को लेकर विवाद हो गया है। डोर टू डोर कचरा उठाने वाली एजेंसी के कर्मचारी कचरा उठान का कार्य करने आए थे। अभ्यास कर रहे खिलाड़ियों ने एजेंसी के कर्मचारियों को काम करने से रोक दिया।

loksabha election banner

खिलाड़ी राकेश, अमित, विकास, मोहन ने बताया कि पहले भी कई बार स्टेडियम के सामने कचरा डालने से मना किया जा चुका है। खेल विभाग की ओर से प्वाइंट खत्म करने के लिए नगर परिषद को पत्र भी लिखा जा चुका है। उसके बाद भी रोजाना स्टेडियम के सामने ही कचरा डाल दिया जाता है। एजेंसी के कर्मचारी दो से तीन दिन में कचरे का उठान करते हैं। ऐसे में खिलाड़ियों को अभ्यास करने में परेशानी उठानी पड़ती है। अगर स्टेडियम के साइड की हवा चल रही हो तो खिलाड़ियों का सांस लेना भी मुश्किल हो जाता है। मौके पर ही नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी बलबीर सिंह को फोन मिलाया गया। खिलाड़ियों ने अधिकारी को समस्या से अवगत करवाया। ईओ ने आश्वासन दिया कि सोमवार को मौके का निरीक्षण करके इस समस्या का समाधान कर दिया जाएगा। इस आश्वासन पर खिलाड़ी वापस स्टेडियम में लौट गए।

बेसहारा पशुओं का रहता है जमावड़ा

स्टेडियम के सामने बनाए गए कचरा प्वाइंट पर बेसहारा पशुओं का जमावड़ा रहता है। करीब 15 से 20 बेसहारा पशु कचरे के ढेर में मुंह मारते रहते हैं। कई बार पशु अंबाला रोड पर ही आकर बैठ जाते हैं, जिससे हादसे होने का खतरा बना रहता है। बता दें कि स्टेडियम के सामने हुडा विभाग की खाली जगह पड़ी है, जहां नगर परिषद की ओर से कचरा प्वाइंट बना दिया गया है।

समस्या का समाधान करा दिया जाएगा

नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी बलबीर सिंह ने बताया कि स्टेडियम के सामने कचरा प्वाइंट की समस्या को लेकर उनके पास फोन आया था। सोमवार को मौके का निरीक्षण करके समस्या का समाधान करवा दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.