Move to Jagran APP

शव चौक पर रखकर हाइवे किया जाम

संवाद सहयोगी, पूंडरी : पूंडरी पिलनी रोड के नजदीक शनिवार की रात हुई सड़क दुर्घटना म

By Edited By: Published: Sun, 17 Jul 2016 11:58 PM (IST)Updated: Sun, 17 Jul 2016 11:58 PM (IST)
शव चौक पर रखकर  हाइवे किया जाम

संवाद सहयोगी, पूंडरी : पूंडरी पिलनी रोड के नजदीक शनिवार की रात हुई सड़क दुर्घटना में मारे गए व्यक्ति के परिजनों ने पुलिस कार्रवाई सही तरीके से न होने के चलते रविवार को मृतक का शव शहीद गिरधरलाल अहलुवालिया चौक पर रखकर जाम लगा दिया। भीम कश्यप पुत्र जीताराम की शनिवार शाम करीब सात बजे जेसीबी की टक्कर लगने से मौत हो गई थी। उसे घायल अवस्था में अस्पताल में दाखिल किया गया था, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। परिजनों ने मामले में सही कार्रवाई न होने के चलते पहले पुलिस चौकी पूंडरी में एकत्रित होकर पुलिस पर कार्रवाई करने का दबाव बनाया, लेकिन पुलिस प्रशासन सांसद राजकुमार सैनी की सुरक्षा को लेकर व्यस्त था। इस कारण मृतक के परिजन शव को साथ लेकर थाना चौक पर बैठ गए। जाम करीब दो घंटे तक लगा रहा। पुलिस द्वारा जेसीबी को कब्जे में लिए जाने और ड्राइवर की गिरफ्तारी के बाद ही परिजनों ने जाम खोला। जाम से थोड़ी ही दूरी पर सांसद राजकुमार सैनी दक्ष प्रजापति जयंती पर एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे हुए थे। डीएसपी सतीश गौतम जो कि पहले से वहां मौजूद थे, ने पीड़ित परिवार वालों का समझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन वे नहीं माने। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचे और पुलिस अधिकारियों से कार्रवाई की जानकारी लेकर रवाना हो गए। मृतक के परिजनों का कहना था कि जब तक पुलिस जेसीबी को नहीं पकड़ती व उसके चालक को गिरफ्तार नहीं करती तब तक वे शव को सड़क से नहीं हटाएंगे।

loksabha election banner

डीएसपी सतीश गौतम, थाना प्रभारी दीपक कुमार व चौंकी प्रभारी ओमप्रकाश ने लोगों को इस मामले में उचित कार्रवाई का आश्वासन देते हुए समझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन मृतक के परिजन इस मामले में तुरंत कार्रवाई की मांग कर रहे थे।

चार बच्चों का पिता था भीम

बता दें कि भीम कश्यप (42 वर्ष) पिलनी रोड स्थित तालाब से पशुओं को नहलाकर वापस लौट रहा था कि सड़क किनारे आती हुई जेसीबी ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर से वो गंभीर रूप से घायल हो गया। बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। मृतक की तीन लड़की है और एक लड़का है। वह एक छोटी सी करियाणा की दुकान चलाकर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था।

इस मामले को लेकर पुलिस ने जेसीबी को कब्जे में ले लिया है और ड्राइवर को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है। पूरे मामले में निष्पक्ष रूप से कार्रवाई की जाएगी।

-सतीश गौतम, डीएसपी कैथल।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.