Move to Jagran APP

मंदिर निर्माण को लेकर मारपीट में व्यक्ति घायल

जागरण संवाददाता, कैथल मंदिर निर्माण को लेकर हुए झगड़े में तीन युवकों ने रसीना गांव के

By Edited By: Published: Tue, 06 Dec 2016 12:44 AM (IST)Updated: Tue, 06 Dec 2016 12:44 AM (IST)
मंदिर निर्माण को लेकर  मारपीट में व्यक्ति घायल

जागरण संवाददाता, कैथल

loksabha election banner

मंदिर निर्माण को लेकर हुए झगड़े में तीन युवकों ने रसीना गांव के एक व्यक्ति को पीटकर घायल कर दिया। घायल की शिकायत पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कर लिया है। इस मामले में गांव की पंचायत भी सिविल सर्जन डॉ. मुनीष बंसल से मिली। पंचायत का आरोप है कि अस्पताल स्टाफ के कर्मचारियों ने मारपीट के आरोपियों की झूठी मेडिकल रिपोर्ट तैयार कर दी है, जिसकी जांच की जानी चाहिए।

रसीना निवासी सुभाष ने पुलिस को बताया कि रविवार सुबह साढ़े दस बजे वह अपने घर पर था। उसी समय गांव के ही युवक सुरेंद्र, बिरेंद्र व संदीप उसके घर में घुस आए। आरोपियों ने उसके साथ लाठी, डंडा व गंडासी से मारपीट करते हुए घायल कर दिया और जान से मारने की धमकी देने लगे। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके मामले की जांच एएसआइ जयभगवान को सौंप दी है।

बॉक्स-

डॉक्टरों पर गलत रिपोर्ट

बनाने का आरोप-

मारपीट के इसी मामले में सोमवार दोपहर बाद घायल के परिजन व अन्य ग्रामीण सिविल सर्जन डॉ. मनीष बंसल से मिले। ग्रामीण बलकार ¨सह, हीरा, कृष्ण नंबरदार, जिले ¨सह, उदय ¨सह, रामचंद्र, जय¨सह ने बताया कि जिन युवकों ने सुभाष के साथ मारपीट की अब उनका ही झूठा मेडिकल बना दिया है। मारपीट करने के बाद आरोपी नागरिक अस्पताल आए थे, लेकिन उन्हें चोट न लगी होने के कारण मेडिकल नहीं बना। इसके बाद वे कौल गए और दोबारा फिर अस्पताल में आए। यहां जब वे कमरे में गए तो बिल्कुल ठीक थे, लेकिन जब बाहर आए तो उन्हें पट्टियां बंधी हुई थी। आरोप है कि इस मामले में स्टाफ का कोई कर्मचारी भी लिप्त है। इसलिए मामले की गहनता से जांच होनी चाहिए। सीएमओ ने पंचायत को आरोपियों का दोबारा मेडिकल करवाने का आश्वासन दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.