Move to Jagran APP

राजनीति से राज करना नहीं सेवा का जरिया बना कर रहे विकास कार्य

हरियाणा पर्यटन निगम के चेयरमैन विधायक रणधीर सिंह गोलन ने कहा कि राजनीति को राज करना नहीं बल्कि सेवा का जरिया बनाकर कार्य किया जा रहा है। एक सेवादार के रूप में हर वर्ग को साथ लेकर समूचे क्षेत्र का समान सर्वांगीण विकास किया जा रहा है। जितनी भी विकासात्मक योजनाएं व परियोजनाएं क्षेत्र में चल रही हैं उनको गति प्रदान की गई है

By JagranEdited By: Published: Tue, 22 Dec 2020 06:37 AM (IST)Updated: Tue, 22 Dec 2020 06:37 AM (IST)
राजनीति से राज करना नहीं सेवा का
जरिया बना कर रहे विकास कार्य
राजनीति से राज करना नहीं सेवा का जरिया बना कर रहे विकास कार्य

संवाद सहयोगी, पूंडरी: हरियाणा पर्यटन निगम के चेयरमैन विधायक रणधीर सिंह गोलन ने कहा कि राजनीति को राज करना नहीं, बल्कि सेवा का जरिया बनाकर कार्य किया जा रहा है। एक सेवादार के रूप में हर वर्ग को साथ लेकर समूचे क्षेत्र का समान सर्वांगीण विकास किया जा रहा है। जितनी भी विकासात्मक योजनाएं व परियोजनाएं क्षेत्र में चल रही हैं, उनको गति प्रदान की गई है, ताकि सभी योजनाएं व परियोजनाएं निर्धारित समय पर पूरी हो और आमजन इससे लाभान्वित हो।

loksabha election banner

चेयरमैन रणधीर सिंह गोलन ने गांव खेड़ी सिकंदर में 30 लाख रुपये से नवनिर्मित गली और पूंडरी के वार्ड नंबर आठ में सामुदायिक भवन में 15 लाख रुपये से निर्मित कमरे का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि सामुदायिक भवनों, गलियों आदि के बनने से जहां आमजन को इसका सीधा लाभ मिलता है, वहीं विकास की दृष्टि से भी हलके की तस्वीर बदलती है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आशीर्वाद से करोड़ों रुपए पूंडरी क्षेत्र के लिए मंजूर किए गए हैं, जिससे क्षेत्र में अनेक विकासात्मक कार्य चल रहे हैं। यह सुनिश्चित किया जा रहा है कि जितना भी पैसा विकास कार्यों के लिए जारी हो, वह सभी धरातल पर लगे। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा सबका साथ-सबका विकास तथा सबका विश्वास विचारधारा पर चलकर कार्य किया जा रहा है, जिससे पूरे हरियाणा प्रदेश का एक समान विकास हो रहा है। उन्होंने कहा कि मनोहर-2 सरकार ने अपने दूसरे कार्यकाल के थोड़े से समय में ही पूंडरी क्षेत्र के लिए अनेकों सौगात दी हैं। क्षेत्र की सभी सड़कों का सुदृढ़ीकरण व विस्तारीकरण किया जा रहा है, ताकि आवागमन की और अधिक सुविधा लोगों को मिले।

इसके साथ-साथ आमजन के लिए बिजली, पानी, सामुदायिक भवन, गलियां, नालियां, सड़कें इत्यादि को लोगों की मांग के अनुरूप बनाया जा रहा है। क्षेत्र में पड़ने वाले सभी तीर्थ हमारी आस्था से जुड़े हुए हैं, इसलिए सभी तीर्थों का सौंदर्यीकरण किया जा रहा है।

इस अवसर पर मोनू खुराना, भूप सैनी, अनिल आर्य, मनीष गोलन, अजमेर, रघबीर, जयपाल, प्रदीप, जोगिद्र, रणधीर मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.