Move to Jagran APP

राजौंद थाने के पास हुई वारदात, स्कूटी आधा किलो चांदी लेकर बदमाश फरार

कस्बे राजौंद के बीरबांगड़ा मार्ग पर एक सप्ताह में दूसरी बार पुलिस थाने से कुछ दूरी पर स्कूटी लूटने की घटना ने पुलिस पर भी सवालिया निशान लगा दिया है। चार बदमाश दो मोटरसाइकिलों पर सवार स्कूटी व डिग्गी में रखी आधा किलो चांदी लूटकर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Oct 2020 06:46 AM (IST)Updated: Tue, 20 Oct 2020 06:46 AM (IST)
राजौंद थाने के पास हुई वारदात, स्कूटी
आधा किलो चांदी लेकर बदमाश फरार
राजौंद थाने के पास हुई वारदात, स्कूटी आधा किलो चांदी लेकर बदमाश फरार

संवाद सहयोगी, राजौंद: कस्बे राजौंद के बीरबांगड़ा मार्ग पर एक सप्ताह में दूसरी बार पुलिस थाने से कुछ दूरी पर स्कूटी लूटने की घटना ने पुलिस पर भी सवालिया निशान लगा दिया है। चार बदमाश दो मोटरसाइकिलों पर सवार स्कूटी व डिग्गी में रखी आधा किलो चांदी लूटकर फरार हो गए। राजौंद निवासी मुकेश कुमार ने बताया कि वह गांव बीरबांगडा में ज्वैलर्स की दुकान करता है। शाम को लगभग छह बजकर 40 मिनट पर वह अपने चाचा के लड़के संदीप व अपने तीन साल के बेटे के साथ दुकान बंद करके राजौंद की तरफ आ रहा था। नहर के पास पहुंचा तो पीछे से प्लेटिना मोटरसाइकिल पर आ रहे मुंह बांधे हुए दो युवकों ने उसकी स्कूटी के आगे मोटरसाइकिल को लगाकर रोक लिया। इतने में एक मोटरसाइकिल पर और दो युवक मुंह बांधे हुए आए और एक ने उसके चाचा के लड़के को धक्का देकर नीचे गिरा दिया और बाद में उसे भी धक्का देकर नीचे गिरा दिया। जब वह विरोध करने लगा तो उन्होंने उसकी तरफ कट्टे जैसी कोई चीज तान ली और कहा कि जो कुछ है निकाल दे। इतने में एक युवक स्कूटी लेकर फरार हो गया। उसने बताया कि वह राजौंद की तरफ ही स्कूटी लेकर फरार हो गए और उसमें आधा किलो चांदी भी रखी हुई थी, जो उसके बडे भाई के लिए जेवर तैयार किए हुए थे। उसने बताया कि यह घटना करीब सात बजे राजौद नहर व थाने के बीच घटी है। जो थाने से मात्र 500 मीटर की दूरी पर है।

prime article banner

बता दें कि 13 अक्टूबर को भी इसी मार्ग पर पांच बदमाशों ने किच्छाना निवासी एक व्यक्ति की स्कूटी लूट ली थी। सप्ताह में दूसरी घटना से लोगों में भी दहशत का माहौल है। राजौद थाना प्रभारी चंद्रभान ने बताया कि पुलिस की टीम लगी हुई है। जल्दी ही इस पर कार्रवाई करते हुए बदमाशों को पकडÞ लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.