Move to Jagran APP

विधायक रणधीर गोलन ने मनाया कार्यकर्ताओं के साथ जन्मदिन

पर्यटन निगम के चेयरमैन और हलका विधायक रणधीर गोलन ने शनिवार को अपने कार्यालय पर हलका वासियों के साथ अपना जन्म दिन मनाया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 06 Dec 2020 06:31 AM (IST)Updated: Sun, 06 Dec 2020 06:31 AM (IST)
विधायक रणधीर गोलन ने मनाया  कार्यकर्ताओं के साथ जन्मदिन
विधायक रणधीर गोलन ने मनाया कार्यकर्ताओं के साथ जन्मदिन

संवाद सहयोगी, पूंडरी : पर्यटन निगम के चेयरमैन और हलका विधायक रणधीर गोलन ने शनिवार को अपने कार्यालय पर हलका वासियों के साथ अपना जन्म दिन मनाया। कई गांवों से आए सरपंचों, नगरपालिका पार्षदों, शहर के गणमान्य लोगों और आम जनमानस ने भी रणधीर गोलन को उनके जन्मदिन के उपलक्ष्य में बधाई दी। इस मौके पर विधायक गोलन ने कहा कि वे विधायक से पहले आम आदमी और किसान हैं। उनका जन्मदिन का सबसे बड़ा तोहफा यही होगा कि आज की बातचीत में दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन का सार्थक हल निकल आए। उन्होंने कहा किसान हमारे देश का अन्नदाता है और यदि किसान परेशान है तो पूरा देश परेशान है। किसानों ने जिस तरह से एकजुटता का परिचय दिया है इससे जाहिर है कि केंद्र सरकार उनकी मांगों और समस्या को लेकर संजीदा है। उन्हें उम्मीद है कि किसान और केंद्र सरकार के बीच चल रहे वार्ता का सार्थक और सकारत्मक नतीजे आएंगे। जिसके बाद किसान आंदोलन का पटाक्षेप हो जाएगा।

prime article banner

पत्रकारों से बातचीत करते हुए पर्यटर निगम के चेयरपर्सन रणधीर गोलन ने बताया कि वे हलके के विकास को लेकर निरंतर प्रयत्नशील है और क्षेत्र के विकास के बड़े पैमाने पर कार्य किया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आशीर्वाद से हलके में कई परियोजनाओं को मंजूरी दिलाने का काम किया है। पिछले दिनों उन्होंने मुख्यमंत्री से मिलकर हलके में पांच नए बिजली घरों को मंजूरी दिलाने का काम किया है। इनमें संगरौली में दो, मुन्नारेहड़ी में एक, पाई में एक और पूंडरी में एक एडीशनल बिजली घर शामिल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK